Home Bihar बिहार के U-14 से U-23 खिलाड़ियों का फ़्री ट्रायल 11 नवंबर को अल्फ़ा स्पोर्ट्स एकेडमी में,ट्रायल के लिए देखे पूरी खबर

बिहार के U-14 से U-23 खिलाड़ियों का फ़्री ट्रायल 11 नवंबर को अल्फ़ा स्पोर्ट्स एकेडमी में,ट्रायल के लिए देखे पूरी खबर

by Khelbihar.com

पटना: बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए अच्छी खबर अब नेशनल प्रीमियर क्रिकेट लीग(NPCL) का ट्रायल वह भी फ़्री होने जा रहा है जिसमे बिहार के अंडर-14 खिलाड़ियों से लेकर अंडर-23 क्रिकेट खिलाडी भाग ले सकते है। यह ट्रायल अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी पटना में 11 नवंबर को होने जा रहा है जिसमे आप फ्री में ट्रायल देकर इस लीग में खेल सकते है।

ट्रायल में फ़्री में कैसे भाग ले सकते है ?ट्रायल के लिए रजिस्ट्रेशन कैसे करे?-

इस लीग में भाग लेने के लिए आपको ट्रायल देना होगा जिसके लिए रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन हो रहा है आपको एक फॉर्म का लिंक दिया गया है जो यह है –Free Registration इस पर क्लिक कर आप ऑनलाइन फॉर्म को भर सकते है या आप दिए गए संपर्क नंबर: 6394214099, 7234964076 पर कॉल कर या आप सीधे अल्फ़ा स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के मैदान में ट्रायल के दिन यानी 11 नवंबर को अपना रजिस्ट्रेशन वहां ही करा सकते है।आप अपना रजिस्ट्रेशन www.npclt20.in पर भी जा कर करा सकते है। 

NPCL का उद्देश्य ?

एनपीसीएल, जो देशभर में युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को पलने वाला जानता है, अब बिहार से आने वाले क्रिकेट के महान किरदार को खोजने के लिए तैयार है। यह ट्रायल्स अनुभवी कोचों और सिलेक्टर्स की निगरानी में किए जाएंगे, जो स्थानीय खिलाड़ियों को उनके कौशल दिखाने और देश के प्रमुख क्रिकेट लीगों में स्थान प्राप्त करने का मौका देंगे।

चुने गए स्थान पर, जो कि राज्य में खेल प्रशिक्षण का एक प्रसिद्ध केंद्र है, इस घटना की प्रतीक्षा में उमड़ रहा है। राज्य के सभी कोनों से आने वाले क्रिकेट की आकांक्षाओं वाले लोग इसमें भाग लेने के लिए तैयार हो रहे हैं, जहाँ वह अपनी प्रतिबद्धता और उत्साह के साथ अपनी क्षमता को प्रदर्शन कर सकते हैं और क्रिकेट के विश्व में अपनी छाप छोड़ सकते हैं।

एनपीसीएल के एक प्रवक्ता ने बिहार में ट्रायल्स के बारे में अपने उत्साह को व्यक्त किया, कहते हैं, “हम निष्पादन की शैली में रखने की बजाय, क्रिकेट में नए खिलाड़ियों को पलने और उनके लिए एक मंच प्रदान करने में विश्वास रखते हैं। बिहार में क्रिकेट की धरोहर है, और हम राज्य में छुपे संभावित क्षमता की जाँच करने के लिए उत्सुक हैं। यह ट्रायल्स उन उम्मीदवारों की पहचान करने का लक्ष्य रखते हैं जो बिहार का प्रतिष्ठान बढ़ाने के लिए उपयुक्त हो सकते हैं और राष्ट्रीय क्रिकेट में एक पहचान बना सकते हैं।”

Related Articles

error: Content is protected !!