Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला- खरसावां “ए” डिवीज़न लीग में चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब विजयी

सरायकेला- खरसावां “ए” डिवीज़न लीग में चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

सरायकेला – खरसावां “ए” डिवीज़न लीग 2023-24 का आठवां मैच ग्रुप ‘बी’ के सहारा युनाइटेड और चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब के बीच सी.ए.एस.के. ग्राउंड ‌,‌ सरायकेला खरसावां में खेला गया । यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की सहारा युनाइटेड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 25.4 ओवर्स खेलकर 10 विकटों के नुकसान पर 164 रन बनाए ।

सहारा युनाइटेड की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए प्रतीक यादव ने नाबाद 70 रन , जय द्यु ने 23 रन और कप्तान कुमार आयुष ने 15 रनों की पारी खेली । वही चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए वैभव तिवारी और अनुभव उपाध्याय ने 3-3 विकेट , अमित यादव ने 3 विकेट और कप्तान रवि प्रताप मौर्य ने 1 विकेट हासिल किए ।

वही 165 रनों का लक्ष्य पूरा करने के उद्देश्य से उतरी चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की टीम ने 22 ओवरों में 9 विकटों के नुकसान पर 167 रन बनाकर इस मैच को 1 विकेट से जीत लिया । चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए अमित यादव ने नाबाद 45 रन , सत्यम सिंह ने 28 रन , वैभव तिवारी ने 22 रन और आशीर्वाद उपाध्याय ने 11 रनों की पारी खेली । वही सहारा युनाइटेड की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए‌ जय द्यु ने 4 विकेट , विजय यादव ने 3 विकेट एवं कप्तान कुमार आयुष ने 2 विकेट हासिल किए ।

आज के मैच के “मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब के अमित यादव को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए नाबारद 45 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली एवं महत्वपूर्ण 5 विकेट हासिल किए । आज के मैच के अंपायर्स रमेश यादव और मुकेश यादव थे और स्कोरर साईं कुमार थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!