Home झारखण्डJHARKHAND आविष्कार डायग्नोस्टिक इंस्टीट्यूशनल ट्राफी में एमपीएल विजयी

आविष्कार डायग्नोस्टिक इंस्टीट्यूशनल ट्राफी में एमपीएल विजयी

by Khelbihar.com

धनबाद : एमपीएल ने शनिवार को यूनियन बैंक आफ इंडिया को बुरी तरह हराकर आविष्कार डायग्नोस्टिक इंस्टीट्यूशनल ट्राफी दूसरे चरण के लिए अपना स्थान सुनिश्चित कर लिया है। एमपीएल ने ग्रुप में अपने तीनों मैच जीते हैं और शीर्ष पर है। वहीं आइआइटी आइएसएम मैदान पर सुबह खेले गए ग्रुप सी के एक मैच में धनबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन (डीसीडीए) ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आइएमए) को 71 रनों से हरा दिया।

आइएमए ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी के लिए डीसीडीए को आमंत्रित किया। सतीश सिंह (46 रन, 34 गेंद, तीन चौके व तीन छक्के) और सुमन तिवारी (34 रन, 23 गेंद, दो चौके व दो छक्के) की मदद से डीसीडीए ने निर्धारित बीस ओवरों में पांच विकेट पर 179 रन बनाए। अमित प्रसाद ने 24, अनवर इमाम सिद्दीकी ने 18 और प्रभात चंद्र मिश्रा ने 11 नाबाद रन बनाए। आइएमए के लिए डा. स्वपन ने 13 पर तीन और डा. अतुल पांडेय ने 37 पर दो विकेट लिए। बाद में आइएमए की टीम 19 ओवर में 108 रन पर आउट हो गई। डा. राकेश इंदर सिंह ने 37 और डा. रिषभ राणा ने 24 रन बनाए। डीसीडीए के अनवर इमाम ने 14 पर तीन, प्रभात चंद्र मिश्रा ने दो पर दो और सुमन तिवारी ने दस पर दो विकेट लिए। इस मैच में अनवर इमाम सिद्दीकी को मैन आफ द मैच चुना गया। उन्हें मेजर डा. चंदन और आइआइटी आइएसएम के डीएन आचार्य ने यह पुरस्कार प्रदान किया।

दूसरे मैच में एमपीएल ने यूनियन बैंक को दस विकेट से हरा दिया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी यूनियन बैंक की टीम 11.5 ओवर में 32 रन पर आउट हो गई। विल्सन ने 16 रन बनाए। सैयद इरशाद ने नौ रन पर चार और चिरंजीत तिवारी ने 13 पर दो विकेट लिए।

जवाब में एमपीएल ने नौ गेंद में 36 रन बनाकर मैच दस विकेट से जीत लिया। सैयद इरशाद छह गेंद में 12 और भानु प्रताप सिंह चार गेंद में 16 रन बनाकर नाबाद रहे। मैन आफ द मैच चुने गए सैयद इरशाद को शांतनु चौधरी और शंभू अग्रवाल ने पुरस्कृत किया।इस अवसर पर जेएससीए के कार्यकारिणी सदस्य बिनय कुमार सिंह, डीसीए के महासचिव उत्तम विश्वास समेत अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

sports 1 – Anwar Imam Siddique received man of the match award from Dr. Chandan and D. N. Acharya.

Sports 2 – Syed Irshad received man of the match award from Shantanu Choudhary and Shambhu Agarwal.

Related Articles

error: Content is protected !!