Home झारखण्ड देवघर: सुपर डिवीज़न में केंट और बी-डिवीज़न में सिद्धार्थ क्रिकेट क्लब विजयी

देवघर: सुपर डिवीज़न में केंट और बी-डिवीज़न में सिद्धार्थ क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

[ad_1]

देवघर 8 फरवरी: देवघार जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सुपर डिवीज़न लीग में केंट ने कचारी को 70 रनो से पराजित किया वही आज के जिला बी -डिवीज़न लीग में सिद्धार्थ क्रिकेट क्लब ने त्रिशूल क्रिकेट क्लब प्रथम को 8 विकेट से पराजित किया।

सुपर डिवीज़न लीग में केंट की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट खोकर 253 रनो का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जिसमे अनिल झा 49 रन ,आशु कुमार 49 रन और मो जाहिर 22 रन बनाया। गेंदबाजी में कचारी के सत्यम कुमार चार और अमित राऊत तीन विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए कचारी की टीम 24.2 ओवर में सिर्फ 183 रन बनाकर सिमट गया जिसमे विक्रांत ने 60 रन और ऋषभ ने 20 रनो का योगदान दिया। गेंदबाजी में अभय 32 रन देकर 8 ओवर में पांच और अनिल झा ने तीन विकेट झटके।

वही बी-डिवीज़न लीग मैच टॉस जीतकर त्रिशूल सीसी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 23.3 ओवर में 119 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ,जिसमे आकाश 26 रन ,धनराज 20 रन का योगदान किया। गेंदबाजी में सुशिल और प्रिंस ने तीन तीन विकेट झटके। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए सिद्धार्थ सीसी की टीम सिर्फ दो विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया बल्लेबाज कारन ने 29 रन ,अक्षय नाबाद 41 रन और शुशील नाबाद 21 रन बनाया। गेंदबाजी में धनराज और अमर्त्य को एक एक विकेट मिला।

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!