Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में पी.डी.सी सीसी(ए) की टीम 105 रनों से जीता

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में पी.डी.सी सीसी(ए) की टीम 105 रनों से जीता

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए मैदान पर चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के सीनियर डिवीजन का दसवां मैच आज पी डी सी सी सी(ए) बनाम जी एस सी सी के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर पी डी सी सी सी(ए) ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।30 ओवर के मैच में पी डी सी सी सी(ए) ने 30 ओवर में 4 विकेट खोकर रितिक और पीयूष प्रभात के अर्धशतकीय पारी के बदौलत 287 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जी एस सी सी के गेंदबाजों ने आज खूब रन लुटाए। पी डी सी सी सी(ए) की तरफ से रितिक ने 27 गेंद खेलकर 7 चौके और 5 छक्के की मदद से 66 रन और पीयूष प्रभात ने 25 गेंद खेलकर 4 चौके और 5छक्के की मदद से नाबाद 55 रन बनाया जबकि जी एस सी सी की तरफ से पप्पू,विक्की नंदी और प्रवीण ने 1_1विकेट प्राप्त किया।

जी एस सी सी की टीम 288 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमांशु पॉल की 95 रन की साहसिक पारी के बावजूद 182 रन पर ही सिमट गई और पी डी सी सी सी(ए) ने यह मैच 105 रन के विशाल अंतर से जीत लिया। जी एस सी सी की तरफ से हिमांशु पॉल ने 54 गेंद खेलकर 8 चौके 7 छक्के की मदद से 95 रन बनाए। जबकि पी डी सी सी सी(ए) की तरफ से रवि कुमार ने 6 ओवर में 2 मेडन के साथ 23 रन देकर 4 विकेट, शिव आयुष ने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट और रितिक ने 4.4 ओवर में 40 रन देकर 3 विकेट झटका। पी डी सी सी सी (ए) के रितिक को हरफनमौला खेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में शिवाशिष चक्रवर्ती और मोनू प्रसाद थे जबकि स्कोरर विकल्प झा थे। इस मौके पर पी डी सी ए के अध्यक्ष मो शमी अहमद,सचिव जयंत कुमार”गौतम”, पुर्व सचिव हरिओम झा,लीग कमिटी के शशांक शेखर”गुड्डू”, मो असीम,शरजील असर,अब्बू आलम,शिव शंकर चटर्जी,मंजर मोहसिन, उमेश कुमार सिंह”पुट्टू”,विमल मुकेश, अभिषेक ठाकुर,दिग्विजय सिंह, अवीनिश,मंटू दा और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी,वरिष्ठ खिलाड़ी और सैंकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!