Home Bihar टीएनपी सिटी एवेंजर्स बना पूर्णिया चैलेंजर्स लीग चैंपियन

टीएनपी सिटी एवेंजर्स बना पूर्णिया चैलेंजर्स लीग चैंपियन

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय बीएसए में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का फाइनल मुकाबला टीएनपी सिटी एवेंजर्स बनाम विद्या विहार वायकिंग्स के बीच खेला गया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विद्या विहार वायकिंग्स ने विश्वजीत गोपाला और सुरज शर्मा के अर्धशतकीय पारी की मदद से 21 ओवर में 221 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। विद्या विहार वाय किंग्स की तरफ से विश्वजीत गोपाला ने 37 गेंद में 9 छक्के और 3 चौके की मदद से नाबाद 76 रन, सुरज शर्मा ने 24 गेंद पर 6 छक्के और 3 चौके की मदद से 55 रन और सुदर्शन कुमार ने 23 गेंद पर 3 छक्के और 4 चौके की मदद से 38 रन बनाए। टीएनपी सिटी एवेंजर्स की तरफ से रवि शर्मा ने 2 और गौरव राज, आशुतोष अमन,सकलैन मुश्ताक और अनिमेष शर्मा ने 1_1 विकेट चटकाए।

222 रन का लक्ष्य का पीछा करते हुए टीएनपी सिटी एवेंजर की तरफ से अंकुश राज ने 29 गेंद पर 7 छक्के और 5 चौके की मदद से 72 रन,आयुष लोहारिका ने 33 गेंद पर 3 छक्के और 2 चौके की मदद से 41 रन और आशुतोष अमन ने 21 गेंद पर 3 छक्का और 2 चौके की मदद से 33 रन बनाए जबकि विद्या विहार वाय किंग्स की तरफ से धर्मवीर ने 3और रिषि परासर और सुभाष चंद्रा ने 1_1 विकेट लिया

दोनो टीमों का स्कोर बराबर होने के कारण मैच सुपर ओवर में गया।सुपर ओवर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीएनपी सिटी अवेंजर्स ने 15 रन बनाएं जबकि विद्या विहार वायकिंग्स के बल्लेबाज 13 रन ही बना पाई और इस प्रकार टीएनपी सिटी अवेंजर्स ने पूर्णिया चैलेंजर्स लीग पर अपना कब्जा किया।

प्लेयर ऑफ द फाइनल मैच:अंकुश राज जबकि प्लेयर ऑफ द पूर्णिया चैलेंजर्स लीग: सकीबुल गणी को चुना गया और उन्हें 15000 नकद के साथ रॉयल एनफील्ड 350cc दिया गया।
उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के साथ एक लाख का नकद ईनाम दिया गया जबकि विजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 2 लाख का नकद ईनाम दिया गया। इसके अलावे और कई तरह के इनामों की बारिश हुई।

निर्णायक की भुमिका में राजीव नंदन सिंह और संजीव तिवारी थे जबकि थर्ड अंपायर तरविंदर सिंह और मैच रैफरी मो नैयर अली थे।स्कोरर की भुमिका में विमल मुकेश,बोर्ड स्कोरर: रमण कुमार मंडल और रोहित कुमार,डिजिटल स्कोरर: विकल्प थे जबकि कॉमेंटेटर विजय ली,दिनकर दीवाना, मो सादाब और राजन आनंद थे।

फिल्ड मैनेजमेंट का काम शरजील असर,अभिषेक ठाकुर,विकास कुमार, अयान,प्रेम कुमार ने संभाल रखा था।इस मैच के दौरान पीडीसीए अध्यक्ष मो शमी अहमद,सचिव जयंत चौधरी,संयुक्त सचिव विजय मल्लिक,कोषाध्यक्ष मंजीत सिंह,जितेंद्र कुमार सिन्हा,राजेश बैठा,पंकज कुमारी,स्वाति वैश्यंत्री,शिवाशीष चटर्जी,इश्तियाक अहमद,इरशाद आलम के अलावा कई अन्य पदाधिकारी और पुर्व खिलाड़ी मौजूद थे।
उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!