Home Bihar बक्सर जिला लीग: रणवीर के गुगली में फंसा वारियर्स सीसी के बल्लेबाज,बक्सर सीसी विजयी

बक्सर जिला लीग: रणवीर के गुगली में फंसा वारियर्स सीसी के बल्लेबाज,बक्सर सीसी विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 15 फरवरी : बक्सर जिला क्रिकेट संघ के तत्त्वाधान में आयोजित “एसजेवीएन” बक्सर जिला क्रिकेट लीग (सीनियर डिवीजन, सत्र- 2020-21) में आज का मैच वॉरियर्स क्रिकेट क्लब और बक्सर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया ।

जिसमें बक्सर क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 29.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 183 रन बनाए, टीम के कप्तान अरुण यादव ने 59 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और एक छक्के की मदद से 51 रन जबकि मुकुंद उपाध्याय ने 41 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 29 रन , सुमित यादव ने 16 गेंदों पर 2 चौकों की मदद से 12 रन तथा किशन और अनिकेत ने 11-11 रन बनाए। वॉरियर्स क्रिकेट क्लब की तरफ से अभिनीत ने अच्छी गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर में 23 रन देकर चार विकेट तथा संपत ने 6 ओवर में 48 रन देकर दो विकेट प्राप्त किए। अभिनव रमन और मोहित कुमार सिंह ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

183 रन का पीछा करने उतरी वारियर्स क्रिकेट क्लब की टीम केवल 18 ओवर में हीं अपने सभी विकेट गवाँकर मात्र 76 रन पर आउट हो गई। जिसमें कि सर्वाधिक स्कोर अनूप रमण का रहा जिन्होंने 26 गेंदों का सामना कर 4 चौकों की मदद से 21 रन बनाए, बाकी कोई भी खिलाड़ी दहाई का अंक प्राप्त नहीं कर सका। बक्सर क्रिकेट क्लब की तरफ से दाएं हाथ के ऑफ स्पिन गेंदबाज रणवीर कुमार शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 23 देकर पांच विकेट प्राप्त किया, जबकि राहुल यादव और हर्ष ने दो-दो विकेट तथा सुमित यादव ने एक विकेट प्राप्त किया। बक्सर क्रिकेट क्लब की टीम ने आज का मैच 107 रनों से जीत कर लीग में लगातार दुसरी जीत दर्ज करते हुए पुरे अंक प्राप्त किये।

आज के मैच के अंपायर चंद्रसेन मिश्रा और रामाकांत यादव तथा स्कोरर रजनीश कुमार रहे।आज के लीग मैच में दौरान बक्सर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष- सुरेश अग्रवाल, सचिव- विनय कुमार सिंह तथा कोषाध्यक्ष- दीपक अग्रवाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।बक्सर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित किए जा रहे “एसजेवीएन जिला क्रिकेट लीग” में आगे होने वाले मैच, 16 तारीख को सरस्वती पूजा तथा 17 तारीख से 23 तारीख तक हो रहे 10 वीं (मैट्रिक) की परीक्षा एवं दिनांक 20, 21, 22 तारीख को किला मैदान में स्व०शशि यादव की स्मृति में आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता की वजह से अब 23 फरवरी के बाद से खेले जाएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!