Home Bihar वेस्टर्न जोन : हेमन ट्रॉफी में पू.चम्पारण ने सिवान को 5 विकेट से हराया

वेस्टर्न जोन : हेमन ट्रॉफी में पू.चम्पारण ने सिवान को 5 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

मोतिहारी : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे हेमन ट्रॉफी(वेस्टर्न जोन) क्रिकेट टूर्नामेंट में पू.चम्पारण ने सिवान को 5 विकेट से हरा दिया।

रेलवे स्टेडियम हाजीपुर(वैशाली) के ग्राउंड पर टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी सिवान टीम के बल्लेबाजी को पू.चम्पारण के गेंदबाजों ने धराशायी कर दिया।पू.चम्पारण के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी “मैन ऑफ द मैच”फैसल गनी के शानदार 4 और मुकेश तथा अफ्फान गनी के 2-2 विकेट के बदौलत सिवान की टीम 26.2 ओवर में 72 रन पर ही सिमट गई।सिवान के बल्लेबाज इमरान नाजीर15,पवन राय 14 और सोनू गुप्ता ने 13 रन बनाए।

छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पू.चम्पारण की टीम भी अपने साधारण बल्लेबाजी के चलते संघर्ष करती नजर आई।हालाँकि पू.चम्पारण टीम ने बल्लेबाज यूसुफ नदीम के 20,मुकेश के 19 और कप्तान सकिबुल के 13 रन की छोटी-छोटी परियों के बदौलत 18.5 ओवर में 73/5 रन का स्कोर बनाकर मैच 5 विकेट से जीत लिया।सिवान के गेंदबाज मनीष कुमार ने 2 जबकि आरिफ रिजवान,तारिक व चंदन ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने जानकारी देते हुए बताया कि ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, टीम कोच मनोज कनौजिया,टीम मैनेजर राशिद जमाल खान,चयनकर्ता रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,शिवप्रकाश सिन्हा,प्रीतेश रंजन व हरप्रीत सिंह सालूजा ने टीम को जीत पर बधाई दिया हैं।

हालाँकि सबों ने एक स्वर में टीम के लचर बल्लेबाजी पर चिंता जाहिर किया हैं। सचिव श्री गौतम ने आशा व्यक्त किया हैं कि आगे के मैचों में बल्लेबाज अपनी जिम्मेदारी को समझेंगे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि पू.चम्पारण का अगला मुकाबला 31 मार्च को गोपालगंज से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!