Home Bihar पूर्णिया टी-20 क्रिकेट:-मो.कैफ के शानदार शतक(108रन) से मुलकिया टीम बनी चैंपियन।

पूर्णिया टी-20 क्रिकेट:-मो.कैफ के शानदार शतक(108रन) से मुलकिया टीम बनी चैंपियन।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Purnia: प्रखंड के गहिलस्थान क्रीड़ा मैदान में मुलकिया पंचायत बनाम दिवराधनी पंचायत के बीच एक दिवसीय 20-20 क्रिकेट मैच खेला गया। टॉस जीत कर मुलकिया के कप्तान शंभु कुमार ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी के क्रम में बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए मुलकिया की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में कुल 307 रन बनाया।

मुलकिया टीम की तरफ से मो.कैफ ने 85 गेंद में 108 रन की शानदार पारी खेली। 308 रनों के लक्ष्य के जवाव में उतरी दिवरा धनी टीम एक समय 8 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 134 रन बना कर मजबूत स्थिति में दिख रहा था, लेकिन उसके बाद एक एक टीम के सभी खिलाड़ी मात्र 16 ओवर में 200 रन बना कर ही दम तोड़ गया।

मैच के दौरान शतकीय पारी खेलने वाले मो. कैफ को चुना गया। मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के निर्णायक की भूमिका में रुकेश कुमार सिंह और मो. सैफ थे। स्कोरर के भूमिका में रोशन कुमार ने बखूबी योगदान दिया। कमेंट्रेटर के रूप में वसीम अकरम तथा मो. गालिफ़ ने अहम योगदान दिया। मैच के उप विजेता टीम के कप्तान एस कुमार को सुशील कुमार निराला तथा विवेक कुमार ने ट्रॉफी प्रदान की। विजेता टीम के कप्तान शम्भू कुमार को मो. मुजफ्फर आलम, वसी अकरम एवं ज्ञानचंद पासवान द्वारा संयुक्त रूप से विजेता कप प्रदान किया।

Related Articles

error: Content is protected !!