Home Bihar Cricket News, इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट:-लखीसराय एकादश ने बालूरघाट एकादश को 17 रनों से हराया।

इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट:-लखीसराय एकादश ने बालूरघाट एकादश को 17 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Araria; अररिया जिला क्रिकेट संघ के अगुवाई में इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट का आज अठवा मैच लखीसराय एकादश बनाम बालूर घाट एकादश के बीच जोगबनी हाई स्कूल ग्राउंड में खेला गया। टॉस लखीसराय ने जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया .

बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 140 रन बनाए जिसमें कप्तान सुदर्शन ने 58 रन और सिवांशु ने 22 रनों का योगदान दिया बालुर घाट की ओर से सुमन ने 3 अंकित और सुरोजित ने 2-2 विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी बलूर घाट की टीम ने 8 विकेट के नुक़सान पे 123 रन ही बना पाई और मैच हार गई। बलुरघट की ओर से अंकित ने सर्वाधिक 45 रनों की पारी खेली और रबी प्रसाद ने 29 रनों की पारी खेली। लखीसराय की ओर से सिवांसू ने 3 जयंत और रौशन ने 2-2 और सुदर्शन ने 1 विकेट लिए। सुदर्शन के शानदार खेल के लिए उन्हें मेन ऑफ दी मैच चुना गया।


इस मैच के निर्णायक दिलीप झा और ओमप्रकाश जयसवाल थे स्कोरर की भूमिका में विक्की और बीसीए के द्वारा नियुक्त मैच आब्जर्वर पी.के बसु और कमेंट्री में अमित झा और मदन ने अपना योगदान दिया। इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजक फिरोज खान ने बताया कि अगला मैच कल नेपाल और कटिहार के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!