Home Bihar नवादा जिला क्रिकेट लीग में आशीष सिंह के नाबाद अर्धशतक से नवादा क्रिकेट एकेडमी विजयी

नवादा जिला क्रिकेट लीग में आशीष सिंह के नाबाद अर्धशतक से नवादा क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com

नवादा 2 फरवरी: जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के ग्रुप बी के एक अहम मुकाबले में आज नवादा क्रिकेट एकेडमी का मुकाबला सनराइज क्रिकेट क्लब से हुआ ।आज सुबह नवादा क्रिकेट एकेडमी के कप्तान प्रमोद यादव ने टॉस जीता और पहले सनराइज क्रिकेट क्लब को बल्लेबाजी का न्योता दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइज क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 34 वें ओवर में 163 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जिसमें अंकित एवं निखिल ने शानदार 43,43 रन अपनी टीम के लिए जोड़े जबकि विनीत ने 18 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए नवादा क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज मोहम्मद अदीब ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 20 रन देकर चार खिलाड़ियों को आउट किया जबकि अभिषेक झा एवं कप्तान प्रमोद यादव ने भी दो-दो खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया । एक समय पर सनराइज किक्रेट क्लब का स्कोर 150 रन बनाकर मात्र चार ही खिलाड़ी को खोया था लेकिन निचले क्रम के बल्लेबाजों के खराब बल्लेबाजी के वजह से 163 तक जाते-जाते पूरी टीम ऑल आउट हो गई।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नवादा क्रिकेट क्लब की टीम मात्र 22 ओवर 2 गेंदों में आशीष सिंह के शानदार नाबाद 89 रन ,अमित के 38 एवं प्रतीक के नाबाद 26 रनों के योगदान से नवादा क्रिकेट एकेडमी मैच आसानी से जीत लिया एवं सेमीफाइनल मैं जगह सुनिश्चित कर ली। सनराइज क्रिकेट क्लब के गेंदबाज मनमोहन ने 2 विकेट जबकि राकेश रंजन को एक सफलता मिली ।आशीष को उसके शानदार बल्लेबाजी के लिए उसे मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

आज के मैच में अंपायरिंग की भूमिका में राकेश रंजन एवं अजय कुमार थे। मनीष गोविंद ने मैच रेफरी की भूमिका निभाई। मैच के सफल संचालन में जिला क्रिकेट संघ अध्यक्ष रोहित सिन्हा, सचिव मनीष आनंद ,उपाध्याय रंजीत पटेल,यसबंत सिन्हा, राजेश कुमार मुरारी, आशुतोष चंद्रा ,कोच सुरेश यादव, सुनील कुमार राजेश कुमार,आशीष पटेल ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Related Articles

error: Content is protected !!