Home Bihar BCAमें उत्पन विवाद को लेकर पूर्व सचिव रविशंकर सिंह की सभी सदस्यों से अपील,देखें

BCAमें उत्पन विवाद को लेकर पूर्व सचिव रविशंकर सिंह की सभी सदस्यों से अपील,देखें

by Khelbihar.com

पटना 23 मई: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में दो गुट होने से खिलाड़ियों को ही नही बल्कि पूरे बिहार क्रिकेट जगत को परेशानी हो रही है।बिहार क्रिकेट में यह विवाद उत्पन हुई 1 साल से ऊपर हो गया है।

इस बीच बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि” मैं बड़ी हीं विनम्रता से बीसीए के सभी सम्मानित सदस्यों से निवेदन करना चाहूंगा कि आज बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को पूरी तरह से बर्बाद करने की योजना पर कुछ लोग कार्य कर रहे हैं। संविधान के विपरीत कार्य करना, खिलाड़ियों और संघ के हित के जगह स्व हित के लिए कार्य करना कुछ लोगो की आदत बन गई है।

श्री सिंह ने आगे कहा” मैं आप सभी सम्मानित सदस्यों को बताना चाहता हूं कि हम लोग बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को बचाते हुए, खिलाड़ियों के सुखद भविष्य के लिए कार्य करने को आगे बढ़ रहे हैं।

कुछ लोगों के द्वारा यह भ्रम फैलाया जा रहा है कि खिलाड़ियों का भविष्य ख़राब हो जाएगा, जो कि बिलकुल गलत और एसोसिएशन के विरुद्ध है।

जहां तक स्व – हित पोषक ग्रुप के द्वारा कहा जा रहा कि पूर्व सचिव के द्वारा बैठक बुलाया गया है, इस संबंध में स्पष्ट कर रहा हूं कि पूर्व सचिव को किसी भी प्रकार का बैठक बुलाने का अधिकार नहीं है, लेकिन संविधान के अनुसार काम करने वालों का समर्थन एक पूर्व सचिव और बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के एसोसिएट सदस्य होने के कारण करता रहूंगा। संविधान का उलंघन करने वालों का विरोध अंतिम परिणाम तक जारी रहेगी।

जहां तक खिलाड़ियों के भविष्य का सवाल है तो आप सबों को जानकारी दे दूं कि बीसीसीआई विगत सीजन से हीं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के खिलाड़ियों को अपने सिस्टम में शामिल कर चुकी है, और आगे भी सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बिहार के खिलाड़ी बीसीसीआई के मैचों में सिरकत करते रहेंगे। हां उन्हें जरुर दिक्कत होगी जो आज बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को व्यापार बनाने में जुटे हुए हैं।।

अंत मे श्री सिंह ने कहा कि” सभी सम्मानित सदस्यगण से आग्रह है कि 24 मई 2021 को होने वाले विशेष आम सभा में शामिल होकर, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में चल रहे सभी समस्याओं को समाप्त करने की दिशा में निर्णय लिया जाए।

Related Articles

error: Content is protected !!