Home Bihar Cricket News, मुज़फ़्फ़रपुर लीग:-पिक्कू क्रिकेट एकेडमी ने ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी को 40 रनों से हराया।

मुज़फ़्फ़रपुर लीग:-पिक्कू क्रिकेट एकेडमी ने ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी को 40 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Muzafferpur: मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ के सत्र 2019-20 का “बी” डिवीज़न लीग मैच में आज खेले गए रोहुआ हाई स्कूल मैदान पर पिक्कू क्रिकेट एकेडमी ने ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी को 40 रनों से हरा दिया।


सुबह टॉस पिक्कू क्रिकेट एकेडमी के कप्तान प्रशांत ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और निर्धारित 30 ओवर में 130 रन 9 विकेट खोकर बनाई जिसमे खालिद 21, कप्तान प्रशांत 17,निखिल 22 और रितिक ने 16 रन बनाये,गेंदबाजी में ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी की ओर से अनीश ने 3,अलिंद और प्रशांत ने 2-2 और अजित ने 1 विकेट लिए।


जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी की टीम 24.1 ओवर में मात्र 90 रनों पर आउट हो गयी जिसमे अकेले सलामी बल्लेबाज अलिंद की साहसिक 45 रन थे और साकेत के 14 रन। पिक्कू क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए यूसुफ ने 3,खालिद ने 2, रितिक,अंकित और सुंदर ने 1-1 विकेट लिये।

हरफनमौला प्रदर्शन के लिए खालिद को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। आज के निर्णायक की भूमिका में सचिन और हर्षवर्धन थे।कल “बी” डिवीज़न का मैच विशाल भारत क्रिकेट एकेडमी और आइडियल क्रिकेट क्लब के बीच रोहुआ हाई स्कूल मैदान में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!