Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में अररिया क्रिकेट एकडमी रेड 9 विकेट से जीता

अररिया जिला क्रिकेट लीग में अररिया क्रिकेट एकडमी रेड 9 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का 19 वां मैच अररिया क्रिकेट एकडमी रेड और नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया।

आज का मैच 30-30 ओवरों का खेला गया, इस मैच में टॉस नरपतगंज क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। नरपतगंज के बल्लेबाजों ने 26 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 121 रन का स्कोर खड़ा किया।नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज आलोक ने 26 रन की पारी खेली गौरव ने 22 और सोनू ने 23 रन का योगदान अपनी टीम को दिया। ए सी ए रेड के गेंदबाज आदर्श ने 5 और आयुष और फ़ैज़ान ने 2-2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी ए सी ए रेड के बल्लेबाजों ने 1 विकेट खो कर 122 रन बना कर आसानी से अपनी टीम को जीत दिला दी। ए सी ए रेड के बल्लेबाज आयुष ने नाबाद 51 रन,गौरव ने 44 रन का योगदान दिया।नरपतगंज के गेंदबाज मुकेश ने 1 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अनिकेत गोपाल और ज़ैद अहमद थे स्कोरिंग राकेश ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के कॉउंसलर ओम प्रकाश जयसवाल अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण शशांक अश्विनी कुमार ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!