Home Bihar ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न लीग: इमरान हाशमी के अर्धशतक से महारानी जानकी कुँवर युथ क्रिकेट क्लब विजयी

ईस्ट चम्पारण बी-डिवीज़न लीग: इमरान हाशमी के अर्धशतक से महारानी जानकी कुँवर युथ क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 15  फरवरी : ईस्ट  चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में सुगौली के महारानी जानकी स्टेडियम में चल रहे स्व0 मलय बनर्जी मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट लीग मैच (बी डिवीजन) में आज खेले गए मैच में टॉस जितने के बाद पहले खेलने उतरी एम जे के युथ क्रिकेट क्लब ने मैन ऑफ द मैच इमरान हाशमी के शानदार 61रन,कप्तान अनमोल के 41 रन के बदौलत 25ओवर में 4 विकेट खोकर 173 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज संदीप ने 3 और रोही ने 1 विकेट अपने नाम किये।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी घोड़ासहन क्रिकेट क्लब 24.3 ओवर में 138रन ही बना सकी।टीम के बल्लेबाज सूरज ने 31 रन तथा अंशु ने 21 रन की पारी खेली। एम जे के क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में इमरान हाशमी 5 विकेट अपने नाम किया। प्रियेश और सागर ने 2 -2 विकेट तथा अनमोल ने 1 विकेट चटकाए। शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए इमरान हाशमी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी. के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट पैनल गौरभ कुमार व राहुल कुमार ने निभाया साथ ही स्कोरर की भूमिका मे संजय कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि मौके पर मो.रुस्तम(ग्राउंड प्रभारी),नेसार अहमद वार्ड पार्षद 14,दूरबीन सहनी,विवेक कुमार गुप्ता,फरीद आलम,हरिओम, राहुल,हफीजुल रहमान ,इमरान कुमार,अच्छेलाल,विकाश सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!