Home Bihar ईस्ट चम्पारण एलीट ग्रुप लीग: रोमांचक मुकाबले में राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब विजयी

ईस्ट चम्पारण एलीट ग्रुप लीग: रोमांचक मुकाबले में राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

मोतिहारी 15 फरवरी : स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी में चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(एलीट ग्रुप) के रोमांचक मैच में राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब ने सर्विस क्रिकेट क्लब ग्रीन को 10 रन से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब की टीम ने बसंत के 38,पियुष के 22 और राहुल के 23 रन के बदौलत निर्धारित 30 ओवर में सभी विकेट खोकर 138 रन बनाए।सर्विस क्रिकेट क्लब ग्रीन के तरफ से गेंदबाजी में अमन ने 3 और सत्यम ने 2 विकेट झटके।

लक्ष्य पीछा करने उतरी सर्विस क्रिकेट क्लब ग्रीन की टीम ने भी संघर्ष का माद्दा दिखाया लेकिन अच्छी शुरुआत करने के बावजुद भी उनके बल्लेबाज उसे बड़े स्कोर में तब्दील नही कर पाए जिस कारण टीम 28.5 ओवर में 128 के स्कोर पर सिमट गई।टीम की ओर से बल्लेबाजी में विकास ने 24,शिखु ने 21,आर्यन ने 20* और उत्तम तथा शिवम ने 18-18 रन का योगदान दिया।राइजिंग स्टार के तरफ से गेंदबाजी में बसंत और अयाज ने 2-2 विकेट झटके।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के हरफनमौला खिलाड़ी बसंत को जी. के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से मोतिहारी के दो उदयीमान जूनियर क्रिकेट खिलाड़ी पाखी और अनमोल के द्वारा संयुक्त रूप से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका मे बीसीए पैनल के मो.कुदुस व डीसीए पैनल के कुमार राज ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में मो.आलमगीर रहे।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर, वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेन्द्र मिश्र बाबा,राशिद जमाल खान,पप्पु कुमार सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!