Home Bihar बेगूसराय जिला अंडर-16 क्रिकेट टीम का दो दिवसीय सलेक्शन ट्रायल प्रारंभ।

बेगूसराय जिला अंडर-16 क्रिकेट टीम का दो दिवसीय सलेक्शन ट्रायल प्रारंभ।

by Khelbihar.com
  • बेगूसराय जिला अंडर-16 क्रिकेट टीम का दो दिवसीय सलेक्शन ट्रायल प्रारंभ।
  • बेगूसराय के रिफाइनरी स्टेडियम में आयोजित की जा रही है सलेक्शन ट्रायल।
  • चयनित खिलाड़ी बीसीए के द्वारा आयोजित होने वाले श्यामल सिन्हा अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट में लेंगे भाग।

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आगामी होने वाले श्यामल सिन्हा अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए आज से बेगूसराय जिला अंडर 16 क्रिकेट टीम के गठन को लेकर बेगूसराय के बरौनी रिफाइनरी के स्टेडियम में सलेक्शन ट्रायल की प्रक्रिया आयोजित की गई जो दो दिवसीय चलेगा।

आज पहले दिन लगभग 80 खिलाड़ियों ने इस सलेक्शन ट्रायल की प्रक्रिया में भाग लिया शेष बचे कल अंतिम दिन चयन की प्रक्रिया की जाएगी शेष बचे हुए खिलाड़ी भाग लेंगे बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया की बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित होने वाले श्यामल सिन्हा अंडर 16 क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए बेगूसराय जिला अंडर 16 टीम के गठन को लेकर चार सदस्य चयन समिति के द्वारा यह टीम का चयन किया जा रहा है

चयन समिति में मुरारी कुमार मो दानिश आलम ललन लालित्य और महेश दत्त शामिल है इनके द्वारा चयन प्रक्रिया पूरी की जाएगी। चयन प्रक्रिया के बाद 25 खिलाड़ियों का नाम प्रकाशित की जाएगी जिसे बिहार क्रिकेट संघ के निबंधन के लिए भेजी जाएगी। और इन 25 खिलाड़ियों का कोचिंग कैंप रिफाइनरी स्टेडियम में आयोजित की जाएगी।बेगूसराय जिला अंडर-16 क्रिकेट टीम का दो दिवसीय सलेक्शन ट्रायल प्रारंभ।

Related Articles

error: Content is protected !!