Home Bihar प्रेम रंजन पटेल द्वारा बुलाए गए ट्रायल में भाग न ले बिहार के खिलाड़ी,इनका काम है क्रिकेट बाधित करना: प्रिय रंजन सिंह(समस्तीपुर संयुक्त सचिव)

प्रेम रंजन पटेल द्वारा बुलाए गए ट्रायल में भाग न ले बिहार के खिलाड़ी,इनका काम है क्रिकेट बाधित करना: प्रिय रंजन सिंह(समस्तीपुर संयुक्त सचिव)

by Khelbihar.com

समस्तीपुर 03 सितंबर : बिहार क्रिकेट का महौल आजकल बदला हुआ है और बिहार क्रिकेट में गर्माहट शुरू है क्योकि कल यानि 4 और 5 सितंबर को लखीसराय जिला क्रिकेट(प्रेम रंजन गुट) के अध्यक्ष प्रेम रंजन पटेल द्वारा बिहार के अंडर-19 महिला और पुरुष खिलाड़ियों के ट्रायल हेतु पटना बुलाया गया है। जिससे बिहार क्रिकेट का महौल गर्म है।

आपको बता दे की इस ट्रायल में खिलाड़ियों सहित बीसीए(अध्यक्ष गुट) सभी स्पोर्टंग स्टाफ़ को भाग लेने से माना किया गया। इस पर जिला क्रिकेट संघ के सदस्य भी खिलाड़ियों को प्रेम रंजन पटेल के द्वारा बुलाये गए ट्रायल में भाग लेने से माना कर रहा है।

समस्तीपुर जिला क्रिकेट संघ के संयुत्क सचिव प्रिय रंजन सिंह ने कहा है कि” प्रेम रंजन पटेल जी के द्वारा बुलाए गए अंडर-19 बालक एवं बालिका अंडर-19 के ट्रायल में बिहार के खिलाड़ियों को नहीं जाने का सलाह दे रहा हु क्योंकि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश तिवारी जी के नेतृत्व में बिहार क्रिकेट नई ऊंचाइयों पर जा रही है कुछ लोगों को बिहार के क्रिकेट से कोई मतलब नहीं है उनका काम है की बिहार में क्रिकेट को बाधित करना।

Related Articles

error: Content is protected !!