तिलकामांझी भागलपुर व एलएनएमयू दरभंगा की बॉल बैडमिंटन टीम ने अपने-अपने मैच जीते

मैंगलूर :13 से 17 जनवरी तक मैंगलूर विश्वविद्यालय कर्नाटक में खेली जा रही ऑल इंडिया अंतर विश्वविद्यालय बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप के पुरूष वर्ग के पूल सी के पहले मैच में तिलकामांझी विश्वविद्यालय भागलपुर ने अस्मानिया विश्वविद्यालय हैदराबाद को 35-28,35-22 से पराजित किया।

इस बात की जानकारी देते हुए तिलकामांझी विश्वविद्यालय भागलपुर के बॉल बैडमिंटन टीम के मैनेजर डॉ0 विपिन प्रसाद मंडल व कोच ज्ञानदेव कुमार ने बताया कि पुरूष वर्ग के इस मैच में तिलकामांझी विश्वविद्यालय भागलपुर की ओर से कप्तान अंकित कुमार शर्मा,अभिनाश कुमार,सूरज कुमार,मो0 सैफ अली व गुलशन कुमार ने अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। जबकि एक अन्य महत्वपूर्ण मुकाबले में ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा ने बी.आर.अम्बेडकर विश्वविद्यालय आंध्रप्रदेश को 35-22,35-29 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की ओर से बद्री कुमार यादव,सोनू कुमार,नयन कुमार,प्रिन्स कुमार ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। चैंपियनशिप में भाग ले रही बिहार के तीसरी विश्वविद्यालय की टीम पटना विश्वविद्यालय की टीम को संघर्षपूर्ण मुकाबले में एम.जी.विश्वविद्यालय कोटायम केरल के हाथों 35-25,35-28 से हार का सामना करना पड़ा। इस बात की जानकारी बिहार बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव गौरी शंकर ने दी।

Related posts

पटना जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में प्रखर ज्ञान और तुषारकांत का शानदार शतक

सुमित्रा दयाल वनडे फाइनल वीमेंस क्रिकेट टूर्नामेंट 7 मई को,

दो दिवसीय स्व० रणधीर वर्मा अंतर जिला सुपर लीग में गोपालगंज व पूर्णिया का मुकाबला ड्रॉ