Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में कमलाकर ने भारती स्पोर्ट्स को 7 विकेट से हराया

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में कमलाकर ने भारती स्पोर्ट्स को 7 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित वेलकम इंग्लिश एंड आर्ट्स क्लासेज द्वारा प्रायोजित सिनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का चौथा  मैच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में कमलाकर क्रिकेट क्लब,भभुआ और भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब,कुदरा के बीच बुधवार को खेला गया जिसमे कमलाकार क्रिकेट क्लब ने एकतरफा मुकाबले में भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब को 7 विकेट से हरा दिया।

सुबह भारती स्पोर्ट्स के कप्तान राहुल पान्डेय ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन कमलाकर के तेज गेंदबाजों शुभम सिंह और नीतीश पटेल की शानदार गेंदबाजी के सामने उनका यह फैसला गलत साबित हुआ जब पुरी टीम निर्धारित 40 ओवरो के मैच में 22.1 ओवरो में सभी विकेट खोकर मात्र 83 रन का ही स्कोर बना पाई जिसमें राहुल पांडेय ने एकल संघर्ष करते हुए 53 गेंदो में 5 चौको की मदद से 26 रन बनाए इसके अलावा आयुष शुक्ला ने 23 गेंदों में 3 चौके के साथ 15 रन,मो.इरफान ने 23 गेंदों में 3 चौके के साथ 14 रन का योगदान दिया।

एक समय बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही भारती स्पोर्ट्स की टीम को कमलाकर के बायें हाथ के तेज गेंदबाज शुभम सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए18 रन खर्च करके 5 विकेट लेते हुए् कम स्कोर पर समेट दिया और उनका बखूबी साथ नीतीश पटेल ने देते हुए  20 रन देकर 3 विकेट झटके इसके अलावा विकास पटेल व दिवान दानिश खान ने 1-1 विकेट हासिल किया।

जवाब में 84 रनों का आसान लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरी सनराइज की टीम 14 ओवर में 3 विकेट खोकर विजय प्राप्त कर लिया, कमलाकार की ओर सैयद युसूफ ने 35 गेंदों में 5 चौके की सहायता से 26 रन बनाए,वहीं हर्ष राज ने रिषभ राज ने नाबाद 23 रन 35 गेंदों में 4 चौके की सहायता से बनाए,अभिषेक ने 17 व समीर ने 8 रन का योगदान दिया,भारती स्पोर्ट्स के तरफ से सद्दाम व संदीप दूबे ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कमलाकर के शुभम सिंह को उनके गेंदबाजी प्रदर्शन ( 5 विकेट ) के लिए संघ के प्रभारी संयोजक एवं पुर्व बिहार राज्यस्तरीय खिलाड़ी दिलीप पटेल ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग भानू पटेल व विकास पटेल और ऑफलाइन स्कोरिंग सौरव कुमार तथा ऑनलाइन स्कोरिंग आर्यन पटेल ने किया।

मैच के दौरान संघ के सचिव अजय कुमार सिंह सहित खिलाड़ी शिवम सिंह,शशि सिंह, अभिमन्यु, निखिल,अभिषेक बिहारी, विजय पांडेय, मिट्ठू,आशिफ,दिव्यांशु,भोला,हरिओम और नीरज मौजूद रहे। गुरूवार को कुदरा क्रिकेट क्लब,कुदरा का मुकाबला अजय क्रिकेट एकेडमी,भभुआ के बीच मैच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!