Home Bihar बिहार सॉफ्टबॉल संघ ने किया अपने खिलाड़ियों को सम्मानित।

बिहार सॉफ्टबॉल संघ ने किया अपने खिलाड़ियों को सम्मानित।

by Khelbihar.com

पटना। सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार ने सत्र 2022-23 में राष्ट्रीय सीनियर, जूनियर, सब जूनियर, जोनल और इन्टर जोनल प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने वाले अपने खिलाड़ियों को सम्मानित कर उनका हौसला बढ़ाया।

राजधानी पटना के लोहिया नगर माउंट कार्मेल हाई स्कूल कंकड़बाग में आयोजित इस सम्मान समारोह में महिला वर्ग में गुड़िया कुमारी, स्यामली कुमारी, मुस्कान सिंह,पूजा कुमारी, लक्ष्मी कुमारी ,शेवली कुमारी रंजन,आरोही राज,वर्षा सागर वही पुरुष वर्ग में प्रमोद कुमार, सुशांत शेखर, पृथ्वी राज मोनू कुमार,राजीव रंजन, विष्णु रंजन, सौरभ कुमार ,मनीष कुमार, कोच राजेश कुमार, विपिन कुमार,रवि राय और विजय कुमार को किया सम्मानित।

इस मौके पर बिहार राज्य कला संस्कृति एवं युवा विभाग के उप निदेशक संजय कुमार, सॉफ्टबॉल संघ के चेयरपर्सन मीनू सिंह, अध्यक्ष गौतम कनोडिया,मुख्य संरक्षक अजय नारायण शर्मा, उपाध्यक्ष एसएन राजू, प्रदीप कुमार वर्मा, शगुन सिंह, राजशेखर, संयुक्त सचिव रूपक कुमार, कोषाध्यक्ष पवन कुमार (पप्पू), स्पेशल गेस्ट धर्मवीर पटवर्धन मौजूद थे।वही संघ के अध्यक्ष गौतम कनोडिया ने कहा कि सॉफ्टबॉल खेल और उसके खिलाड़ियों को आगे लाने के लिए संघ पूरी तरह कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पटना में सॉफ्टबॉल के कई प्रतियोगिताओं को आयोजित कर खिलाड़ियो को इसके प्रति रूचि को बढ़ाया जायेगा।

संघ के सयुक्त सचिव रूपक कुमार ने कहा कि हमारा प्रयास है कि बिहार में राष्ट्रीय प्रतियोगिता आयोजित किया जायेगा। इस पर संघ विचार कर रहा है। राष्ट्रीय प्रतियोगिता के आयोजित होने पर इस खेल के विकास की गाड़ी को और गति मिलेगी।

सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के चेयरपर्सन मीनू सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में सॉफ्टबॉल बिहार में अच्छी तरीके से चल रहा है। इसके विकास की गति को तेज करने के लिए सॉफ्टबॉल से जुड़े सभी लोगों और सॉफ्टबॉल खेल प्रेमियों को आगे आना पड़ेगा।सबों का स्वागत और धन्यवाद व्यक्त संघ के पूर्व सचिव मधु शर्मा  ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!