संजीव कुमार मिश्र ड्रैगन बोट फेडरेशन ऑफ इंडिया के लीगल एडवाइजरी कमिटी के चेयरमैन बने।

पटना : बिहार के प्रख्यात कानूनविद एवं पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र उर्फ गीता वाले बाबा को ड्रैगन बोट फेडरेशन ऑफ इंडिया(डीबीएफआई) के लीगल एडवाइजरी कमिटी का चेयरमैन नियुक्त किया गया है।

भारतीय ड्रैगन बोट महासंघ के राष्ट्रीय महासचिव श्री विनोद वर्मा ने अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र को महासंघ के लीगल एडवाइजरी कमिटी का ऑल इंडिया चेयरमैन नियुक्त करने से संबंधित तीस अप्रैल को इस आशय का पत्र जारी किया है।श्री मिश्र के साथ हरियाणा के राज कमल एवं पंजाब के संदीप कुमार को लीगल एडवाइजरी कमिटी का सदस्य बनाया गया है।

डीबीएफआई के राष्ट्रीय महासचिव श्री विनोद वर्मा ने कहा की महासंघ के सभी लीगल कार्यों का संचालन नवनियुक्त चेयरमैन लीगल एडवाइजरी कमिटी संजीव कुमार मिश्र द्वारा ही किया जायेगा।उन्होंने कहा की ड्रैगन बोट खेल राष्ट्रमंडल खेलों में शामिल है और डीबीएफआई को एशियन ड्रैगन बोट फेडरेशन से मान्यता प्राप्त है। श्री वर्मा ने कहा की ड्रैगन बोट खेल राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर 100 से अधिक देशों में खेला जाता है। उन्होंने कहा की 16 नवंबर से 22 नवंबर तक थाइलैंड में आयोजित 14 वी एशियन ड्रैगन बोट चैंपियनशिप में पुरुष और महिला की भारतीय टीम भाग लेगी।

दोनों वर्गों के लिए भारतीय टीम के लिए खिलाड़ियों का चयन 16 अक्टूबर को दिल्ली के भलस्वा ग्राम स्पोर्ट्स क्लब में होगा।इसके बाद इसी वर्ष चाइना में राष्ट्रीय मंडल खेलों में ड्रैगन बोट के खिलाड़ी अपना जौहर दिखाते दिखेंगे।श्री वर्मा ने नवनियुक्त चेयरमैन श्री मिश्र से दूरभाष पर लंबी वार्ता की और तत्काल प्रभाव से कार्य का शुभारंभ करने का आग्रह किया।

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब