पटना गोल्डन बना सांसद महिला क्रिकेट प्रीमियर लीग चैंपियन

पटना। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री के दूरदर्शी सोच भारत को खेल महाशक्ति बनाने के लिह शुरू किये गए सांसद खेल महोत्सव के तहत स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में सांसद महिला क्रिकेट प्रीमियर लीग का खिताब पटना गोल्डन ने जीत लिया। पटना गोल्डन ने पटना ब्लू को 3 विकेट से हराया।

स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में खेले गए मैच में पटना गोल्डन ने टॉस जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए पटना ब्लू ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 152 रन बनाये। हर्षिता भारद्वाज ने 50 रन बनाये।पटना गोल्डन ने प्रीति कुमारी के 83 रनों की मदद से 19.2 ओवर में सात विकेट पर 153 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया और खिताब पर कब्जा जमाया।

खिलाड़ियों को राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी और कुम्हरार विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने पुरस्कृत किया। सबों का स्वागत कोच संतोष कुमार ने किया।

टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ प्लेयर
प्लेयर ऑफ द लीग: हर्षिता भारद्वाज
सर्वश्रेष्ठ बैटर : प्रीति
सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज: पूजा कुमारी
सर्वश्रेष्ठ फील्डर: सागरिका
सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर: सोनी कुमारी

संक्षिप्त स्कोर
पटना ब्लू : 20 ओवर में पांच विकेट पर 152 रन, शोभना साकेत 38,निक्की कुमारी 27,हर्षिता भारद्वाज 50,प्रगति सिंह 18, पूजा 2/18, प्रियंका 3/27,

पटना गोल्डन : 19.2 ओवर में सात विकेट पर 153 रन, प्रीति कुमारी 83,अपूर्वा कुमारी 19,प्रीति प्रिया 1/24,शोभना साकेत 1/29, निशा 1/20, हर्षिता भारद्वाज 2/11

Related posts

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।

एन स्पोट्र्स इलेवन ने जीता सुमित्रा दयाल मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब