Alpha T25 Under-16 Tournament में होगी इनामों की बारिश,टूर्नामेंट का आगाज 29 मई से

पटना : अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी के तत्वावधान में आगामी 29 मई से अल्फा टी25 अंडर-16 टूर्नामेंट (Alpha T25 Under-16 Tournament) का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी के निदेशक सुमित Prakash Sir ने दी। उन्होंने बताया कि इस टूर्नामेंट में केवल 8 टीमों को ही एंट्री दी जाएगी। सभी टीम को 3 लीग मैच मिलेंगे।

पटना के नेउरा स्थित अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी में सभी मुकाबले खेले जाएंगे। अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी में आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट के विजेता टीम को 25 हजार रुपए नकद के साथ चमचमाती ट्रॉफी दी जाएगी। वहीं उपविजेता टीम को 12 हजार रुपए नकद के साथ चमचमाती ट्रॉफी दी जाएगी। इसके अलावा विजेता और उपविजेता टीमों के खिलाड़ियों को कई आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे।

सुमित सिंह ने बताया कि इस टूर्नामेंट में मैन ऑफ द टूर्नामेंट को ट्रॉफी के साथ किट बैग दिया जाएगा। बेस्ट बैटर को ट्रॉफी के साथ ग्लव्स, बेस्ट बॉलर को स्पाइक शू दिया जाएगा। वहीं इस टूर्नामेंट में आईपीएल के तर्ज पर ऑरेंज कैप और पर्पल कैप भी रखा गया है। जो इस टूर्नामेंट को और मजेदार बनाने में मदद करेगा। वहीं प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच को कैप के साथ-साथ अल्फा स्पोर्ट्स के तरफ से पानी का बोतल दिया जाएगा।

मैच के दौरान खिलाड़ियों के लिए नाश्ता की भी व्यवस्था की गई है। इस टूर्नामेंट में स्ट्रेटेजिक टाइम आउट भी रखा गया है। इस दौरान बल्लेबाजी और गेंदबाजी टीम अपने कोच और खिलाड़ियों के साथ मिलकर अपनी रणनीति में फेरबदल कर सकते हैं। इस टूर्नामेंट के सारे मैच की स्कोरिंग क्रिक हीरोज पर लाइव होगी। वहीं सेमीफाइनल और फाइनल का लाइव प्रसारण किया जाएगा।

अल्फा स्पोर्ट्स के निदेशक सुमित सिंह ने बताया कि इस टूर्नामेंट में मोस्ट इमर्जिंग प्लेयर का खिताब जीतने वाले खिलाड़ी को अल्फा स्पोर्ट्स की तरह से स्कॉलरशिप दिया जाएगा। जिसमें उस खिलाड़ी को प्रैक्टिस करने के लिए फी (शुल्क) नहीं देना होगा। अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी उस खिलाड़ी के अभ्यास का खर्च उठाएगी। उन्होंने बताया कि टीमों को नेउरा गंज से अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी तक ट्रॉसपोर्ट की सुविधा भी दी जाएगी।

टीम के एंट्री के लिए इच्छुक टीमें 7586929394, 7903319578, 6205605066 इस नंबर पर संपर्क करके अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Related posts

बीसीए मेंस सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेतिया ने सीतामढ़ी को हराया

बीसीए सीनियर मेंस क्रिकेट में करण के 165 रनों पर अंकित व अमर का अर्धशतक भारी, भोजपुर जीता।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मयंक के शतक से भागलपुर जीता