बिहार कॉरपोरेट क्रिकेट लीग सीजन 2 का शानदार आगाज

पटना। बिहार की राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में वृहस्पतिवार से बिहार कॉरपोरेट क्रिकेट लीग सीजन 2 का शानदार आगाज हुआ. लीग का उदघाटन आईटी सेक्टर के प्रधान सचिव व बेल्ट्रान के एमडी संतोष कुमार मल्ल ने खिलाड़ियों का परिचय ट्रॉफी का अनावरण कर किया.

इस मौके पर उन्होंने लीग के आयोजनकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि यह एक सराहनीय पहल है. ऐसे आयोजन से खेल के प्रति लोगों में रूझान के साथ विकास में अहम भूमिका निभाती है. वहीं मैच के दौरान पवेलियन में दर्शकों की भीड़ देखने को मिली. इस अवसर पर वड़ी संख्या में क्रिकेट के वरीय व पूर्व खिलाड़ियों के संग क्रिकेटप्रेमी मौजूद रहे. अतिथियों का स्वागत लीग के आयोजन सचिव निशांत ने किया. जबकि मंच संचालन अपने दिलकश आवाज व कमेंट्री से लोगों को बांधे रखा मृत्युंजय झा ने किया.

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में स्ट्रेट ड्राइव के एमडी देवजीत तालपात्रा, पटना जिला क्रिकेट संघ तदर्थ समिति के चेयरमैंन राजेश कुमार, पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी तरूण कुमार भोला व संजय कुमार पिंटू, ओमप्रकाश संजय पांडेय, लीग के मेटॉर निखिलेश रंजन, अध्यक्ष वरूण कुमार, उपाध्यक्ष कुमार महर्षि , संयुक्त सचिव किशोर आदि मौजूद रहे.

लीग के संयोजक रूपक कुमार ने बताया कि समाचार लिखे जाने तक बेल्ट्रान टॉस जीतकर ग्लोबलािक बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लोबल ने 12 ओवर में दो विकेट खोकर 119 रन बनाकर खेल रही थी.
कल का मैच। 26 मई- एसडीएलएलपी बनाम सर्वोदया, दोपहर 3:00 बजे से।आईसीआईसीआई बनाम बासा, शाम 6:00 बजे से ।

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव