अल्फा टी-25 अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का शानदार आगाज,पटना पाइरेट्स विजयी

पटना : अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी के तत्वावधान में आज 3 जून से अल्फा टी25 अंडर-16 टूर्नामेंट (Alpha T25 Under-16 Tournament) का शानदार आगाज हुआ। उद्धाटन मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने बीआईओसी को 4 विकेट से हराकर जीत के आगाज किया। वहीं दूसरे मुकाबले में सी.ए.बी ने वाई.सी.सी को 6 विकेट से हराकर शानदार शुरुआत की।

उद्धाटन मुकाबले में बीआईओसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए। जिसमें युवराज ने 42, सन्नी ने 37, आदित्य राज ने 31 और सत्यम सिंह ने 14 रन बनाए। पटना पाइरेट्स के लिए आयूष कुमार ने 4, आयूष ने 2 और हर्ष राज ने 1 विकेट चटकाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी पटना पाइरेट्स ने 6 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। प्रिंस ने 48, अंकित ने 38, रविकांत ने 13, उत्कर्ष ने 24 और समीर ने 19 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। बीआईओसी के लिए रंजन ने 3 और आयूष पटेल ने 2 विकेट लिए।

वहीं आज के दूसरे मैच में वाई सी सी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 141 रन बनाए। जिसमें मोहित ने 48, प्रियांशु ने 26, याकूब ने 23 और पियूष ने 12 रन बनाए। सी.ए.बी के लिए राजू शर्मा ने 2, आयूष पटेल ने 2 विकेट चटकाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी सी.ए.बी ने 4 विकेट खोकर मुकाबले को आसानी से जीत लिया। रौनक सिंह ने 43, तन्मय ने 23, आदर्श ने नाबाद 54 और राजू ने नाबाद 17 रन बनाकर मुकाबले को जीत लिया। वाई.सी.सी के लिए निरंजन ने 1, पियूष ने 2 और शुशांत ने 1 विकेट लिए।

पटना पाइरेट्स के आयूष कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं दूसरे मुकाबले में सी.ए.बी के आदर्श को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव