मुस्ताक अली में बिहार ने सिक्किम को 70 रनों से हराया

  • मुस्ताक अली में बिहार ने सिक्किम को 70 रनों से हराया
  • बिपिन का अर्ध शतक, परमजीत ने 4, सचिन ने 3, अभिजीत ने 2 और सूरज ने लिए एक विकेट

पटना: मुंबई के शरद पवार क्रिकेट एकेडमी में खेले गए सैयद मुस्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में बिहार ने सिक्किम को 70 रनों से हरा दिया। इस मैच में बिहार ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए, जबकि सिक्किम की टीम 17.5 ओवर में 112 के स्कोर पर ऑल आउट हो गई।

बिहार की ओर से बल्लेबाजी करते हुए बिपिन सौरव ने शानदार 90 रनों की नाबाद परी खेली, जबकि कप्तान बाबुल 47 रनों पर आउट हो गए। सकिबुल गनी भी 12 गेंदों मे 30 रन बनाकर आउट हुए। सिक्किम की ओर से सेनगुप्ता और सुमित ने एक एक विकेट लिए।

जवाब में उतरी सिक्किम की टीम की शुरुआत काफी खराब रही, बिहार के अभिजीत ने अपने पहले ओवर के तीसरे गेंद पर ज्योति बिन्द (1 रन) को बिपिन के हाथों कैच करवाकर कर सिक्किम को पहला झटका दिया। अभिजीत ने अपने तीसरे और टीम की पाँचवी ओवर में सिक्किम के कप्तान नीलेश लछिमाने (20 रन) को बोल्ड कर सिक्किम को दूसरा झटका दिया।

इसके बाद परमजीत ने  आशीष थापा (14 रन) और पालजोर (4 रन) को आउट कर सिक्किम के मध्यक्रम को तोड़ दिया, परमजीत ने कुल चार विकेट लिए, जबकि सचिन कुमार सिंह ने 3 और सूरज कश्यप ने एक विकेट लेकर सिक्किम की पारी को 112 के स्कोर पर समेट दिया। बिहार का अगला मैच 27 को सर्विसेज से है।

Related posts

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में सुपौल ने अररिया को 05 रनो से हराया।