Home Bihar कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग का चौथा मेगा सेलेक्शन ट्रायल 4 जनवरी को

कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग का चौथा मेगा सेलेक्शन ट्रायल 4 जनवरी को

by Khelbihar.com

पटना, 2 जनवरी। टर्निंग प्वायंट द्वारा आगामी फरवरी महीने में आयोजित की जाने वाली कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग अंडर-15 क्रिकेट के चौथे सीजन में खेलने वाली टीमों के गठन के लिए चौथा मेगा सेलेक्शन ट्रायल गुरुवार (4 जनवरी, 2024) को हाई परफॉरमेंस क्रिकेट एकेडमी, विकास विहार कॉलोनी, फुलवारीशरीफ रेलवे कॉलोनी में आयोजित किया जायेगा।

यह जानकारी देते हुए आयोजन अध्यक्ष सह टर्निंग प्वायंट के निदेशक विजय शर्मा ने बताया कि पिछले वर्ष इस लीग की विजेता टीम के खिलाड़ियों को आईपीएल का टिकट प्रदान किया गया था। इस वर्ष भी हमलोग इस मामले पर विचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसमें भाग लेने वाली टीमों को देश के नामी-गिरामी कॉलेजों व विश्वविद्यालय द्वारा गोद लिया जाता है। उन्होंने कहा कि टर्निंग प्वायंट जिस तरह छात्र व छात्राओं को उनके पढ़ाई के कैरियर में टर्निंग देने का काम करता है ठीक उसी तरह छात्र खिलाड़ी को इस बड़े प्लेटफॉर्म के जरिए टर्निंग देने का काम पिछले तीन सालों से कर रहा है।

ट्रायल प्रभारी सुमित शर्मा ने बताया कि अबतक तीन सेलेक्शन ट्रायल आयोजित किये जा चुके हैं। यह चौथा और मेगा ट्रायल है। ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ी को पटना जिला के स्कूलों का छात्र खिलाड़ी होना अनिवार्य है। खिलाड़ी अपना आधार कार्ड, जन्म प्रमाण पत्र, स्कूल के अध्ययनरत होने का प्रमाण पत्र साथ लेकर भाग लेने हेतू ट्रायल स्थल पर पधारेंगे।

उन्होंने कहा कि ट्रायल के दौरान किसी भी खिलाड़ी के लिए बाहरी हस्तक्षेप अयोग्यता की श्रेणी में आयेगा। विशेष जानकारी के लिए सुमित शर्मा (मोबाइल नंबर-9386760620), नवीन कुमार (मोबाइल नंबर-7782868048) और राजा कुमार (मोबाइल नंबर-7858969611) से संपर्क कर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं

Related Articles

error: Content is protected !!