Home Bihar बिहटा स्कूलों Kabaddi चैंपियनशिप 2024: खेल और अनुशासन के साथ खेलभावना को बढ़ावा

बिहटा स्कूलों Kabaddi चैंपियनशिप 2024: खेल और अनुशासन के साथ खेलभावना को बढ़ावा

by Khelbihar.com

पटना : बिहटा शहर खेलमैत्री के केंद्र बन रहा है, क्योंकि Bihta School Kabaddi Championship 2024, 1-3 फरवरी 2024 को शुरू हो रहा है। यह उत्साहजनक कबड्डी चैंपियनशिप , टीमवर्क, और खेलमैत्री की अड़म्यता का एक उत्सव होने का वादा करती है। यह चैम्पियनशिप बिहटा एवं आस पास के क्षेत्र के स्कूलों के लिए एक अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतरीन मंच होगा ।

यह चैंपियनशिप खेलोज़ – स्पोर्ट्स फाउंडेशन द्वारा संचालित किया जा रहा है एवं इसकी मेज़बानी – माउंट लिटरा ज़ी स्कूल , बिहटा करने जा रही है ।
खेलोज़ ए स्पोर्ट्स फाउंडेशन बिहार क्षेत्र में एक अग्रणी खेल प्रबंधन संस्थान है, जो संपूर्ण खेल और खेल प्रबंधन प्रशिक्षण प्रदान करने का काम करती है।
माउंट लिटरा ज़ी स्कूल जो की बिहटा स्कूल कबड्डी चैंपियनशिप की मेजबान है उन्होंने खेल के महत्व को समझा और स्कूल बिहटा स्कूल कबड्डी चैंपियनशिप की मेजबान बनने पर गर्व महसूस करती है ।

घटना के अंश:

तारीख: 1-3 फरवरी 2024
स्थान: माउंट लिटेरा ज़ी स्कूल बिहटा
श्रेणी: लड़के और लड़कियाँ U-19
टीमों की संख्या: प्रति श्रेणी 16 टीम (नॉकआउट मैचेस होंगी)
अधिकारी: बिहार स्टेट कबड्डी एसोसिएशन से
ट्रॉफी और पहचान: विजेता, रनर, सर्वश्रेष्ठ रक्षक और रेडर
खेलोज़ से हुसैन अख्तर, सनी ठाकुर और अभिषेक सिंह, और माउंट लिटेरा ज़ी स्कूल, बिहटा से श्री नवीन कुमार सिंह, कुमार रवि प्रकाश, और श्री रिंकु सिंह, डिप्टी मेयर बीएमसी, घटना के प्रति उत्साह व्यक्त करते हैं, वह कहते हैं, “Bihta School Kabaddi Championship सिर्फ एक प्रतिस्पर्धा नहीं है।

यह छात्रों के लिए उनकी खेलने की क्षमताओं, दोस्ती बनाने का और दीर्घकालिक स्मृतियाँ बनाने का एक अवसर है। हम इस घटना को होस्ट करने के लिए उत्सुक हैं और एक रोमांचक और उत्साहजनक टूर्नामेंट की दिशा में उम्मीद कर रहे हैं।”

Related Articles

error: Content is protected !!