भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में CAB 46 रनों से जीता

भोजपुर :  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज सीनियर डिवीजन का मैच सीएबी और लिटिल चैंप्स के बीच खेला गया। आज मैच का उद्घाटन संघ के संयुक्त सचिव आलोक कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

सीएबी की टीम ने पहले टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। सीएबी के कप्तान धीरज उर्फ गांधी और कुंदन ने शानदार बल्लेबाजी की कुंदन ने 57 रन और गांधी ने 34 रन का योगदान दिया। सीएबी 30 ओवर में 172 रन का स्कोर खड़ा किया। लिटिल चैंप्स की ओर से अर्जुन ने तीन नैतिक, जय और अश्विन ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

173 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी लिटिल चैंप की टीम 126 रन पर सिमट गई विवेक ने 30 और रोशन ने 31 रनों का योगदान किया।सीएबी की ओर से गेंदबाजी करते हुए धीरज ने तीन सनी ने तीन मोहित ने दो और मोनू ने दो विकेट प्राप्त किया।आज के मैन ऑफ द मैच धीरज उर्फ गांधी घोषित किए गए जिन्हें कौशिक दुलार की ओर से संघ के कोषाध्यक्ष विवेक कुमार ने पुरस्कृत किया।

आज के मैच के अंपायर परमजीत सिंह और अमित कुमार जबकि स्कोरर की भूमिका में रत्नेश नंदन मौजूद थे। कल का मैच बीसीए ब्लू और अवेंजर ब्लू के बीच सुबह 9:00 बजे से महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा

Related posts

पटना जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में  लाल बहादुर शास्त्री क्रिकेट क्लब एवं पायनियर क्रिकेट क्लब विजयी

बिहार सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में पूर्णिया बना जोनल चैंपियन

अधिकारी इलेवन की लगातार छठी जीत,पेसू को शशिम ने तूफानी पारी से जिताया।