Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग क्रिकेट एकेडमी जूनियर, बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी एवं जस्ट चैंपियन ने अपने-अपने मैच जीते।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग क्रिकेट एकेडमी जूनियर, बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी एवं जस्ट चैंपियन ने अपने-अपने मैच जीते।

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के अंतर्गत आज भी 3 मैच खेले गए जिसमें क्रिकेट एकेडमी जूनियर, बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी एवं जस्ट चैंपियन ने अपने-अपने मैच जीत लिए ।

आज स्थानीय शुभंकरपुर के खेल मैदान में जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 5 विकेट खोकर 249 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमें जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी के तरफ से उज्जवल सिंह ने शानदार के बल्लेबाजी करते हुए 139 रन बनाए वही कुमार आदित्य ने 13 रजनीश ने 17 आशीष ने 12 एवं देव कुमार ने 10 रन अपनी टीम के लिए बनाए। गेंदबाजी में पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी के तरफ से अर्हम ने एक रोहित राज ने दो एवं मोहम्मद आरिफ ने दो विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी की पूरी टीम 26 ओवर में सभी विकेट होकर 163 रन ही बना सकी जिसमें मोहम्मद आरिफ ने 13 सारांश ने 14 यशस्वी ने 26 रोहित राज ने 33 एवं कृष राज ने 21 रन बनाए।
गेंदबाजी में जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी के तरफ से प्रिंस कुमार ने तीन देव कुमार ने तीन राघवेंद्र ने एक एवं सेजल ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

इस तरह जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी ने पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी को 86 रनों से पराजित कर पूर्ण अंक हासिल किया ।इस मैच के मैन ऑफ द मैच जस्ट चैंपियन क्रिकेट अकादमी के उज्जवल को दिया गया।

वही अंदर 16 के मैच में आज पुलिस लाइन के खेल मैदान में क्रिकेट अकादमी बनाम डायमंड क्रिकेट क्लब के बीच मैच हुआ जिसमें क्रिकेट एकेडमी 18 रनों से विजय रही।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिकेट अकादमी ने 29 ओवर में सभी विकेट होकर 164 रन बनाएं जिसमें एस के ने शानदार 87 रनों का योग अपनी टीम के लिए बनाया वहीं नितेश ने 11 लव ने 20 रन अपनी टीम के लिए बनाए।गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब के तरफ से रोशन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन एवं मुकुंद ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट झटके इन दोनों के अलावा यशवर्धन को एक एवं आयुष्मान को एक विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी डायमंड क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 29 ओवर में सभी विकेट खोकर 146 रन ही बना सकी जिसमें डायमंड क्रिकेट क्लब के तरफ से मुकुंद ने सर्वाधिक 60 रन बनाए वहीं दिव्यांशु ने 37 एवं रोहित उपाध्याय ने 10 रन अपनी टीम के लिए बनाएं।गेंदबाजी में क्रिकेट अकादमी के तरफ से आयुष ने दो रियाज ने तीन सौरभ ने एक एवं नीतीश ने तीन विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।इस मैच के मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी जूनियर के एसके को दिया गया।

वही अंडर 16 के एक अन्य मैच में आइडियल क्रिकेट अकादमी बनाम बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी के बीच हुए मैच में बिहार स्टेट T20* *क्रिकेट एकेडमी 40 रनों से विजय रही।

पहले खेलते हुए बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 23 ओवर में सभी विकेट खोकर 177 रन बनाए जिसमें रमेश ने शानदार 102 रनों की पारी खेली वहीं सफल ने 23 एवं गोविंद ने 14 रन अपनी टीम के लिए बनाए।* *आइडियल क्रिकेट अकादमी के तरफ से हिमांशु ने तीन आयुष ने दो ऋषभ ने दो अंकित ने दो एवं अमन ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी आइडियल क्रिकेट अकादमी की पूरी टीम 25 ओवर में सभी विकेट होकर 137 रन ही बना सकी जिसमें आयुष रंजन ने सर्वाधिक 47 रन हिमांशु ने 11 अमन ने 20 रन अपनी टीम के लिए बनाए ।गेंदबाजी में बीएसटीसीए के तरफ से शौर्य ने तीन रमेश ने दो आशुतोष ने तीन एवं गोविंद ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।इस मैच के मैन ऑफ द मैच बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी के रमेश को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!