Home Bihar मिथिला जोन टी-20 टूर्नामेंट: सहरसा ने सुपौल को तथा मधुबनी ने मधेपुरा को परजीत किया।

मिथिला जोन टी-20 टूर्नामेंट: सहरसा ने सुपौल को तथा मधुबनी ने मधेपुरा को परजीत किया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मधुबनी 13 दिसंबर : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित प्रथम टी-20 टूर्नामेंट के मिथिला जोन का आयोजन मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के द्वारा पंडोल के उच्च विद्यालय मैदान में किया जा रहा है। आज सुबह सुपौल जिला बनाम सहरसा जिला के टीम के बीच मैच हुआ।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

जिसमे सुपौल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। सुपौल जिला की टीम बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में अपने 5 विकेट खोकर 150 रन बनाए। बल्लेबाजी में सुपौल की ओर से कलामुद्दीन ने 54 गेंदों में शानदार 70 रन, गौरव 26, मोनू सिंह 22 और वीरेन्द्र ने 19 रनों का योगदान दिया। सहरसा की ओर से गेंदबाजी कृष्णा मोहन सिंह ने 2 विकेट और रितेश, कुणाल तथा अंशु सिंह को एक एक विकेट प्राप्त हुए। जवाब में बल्लेबाजी करते हुए सहरसा की टीम ने 18 ओवरों में अपने 5 विकेट खोकर 151 रन बनाकर मैच को 5 विकेटों से जीत लिया। सहरसा की ओर से अंशु सिंह ने शानदार 64 नाबाद रन 28 गेंदों में की बदौलत और अनिकेत के 42 रन 36 गेंदों पर मैच को जीत लिया। मैन ऑफ द मैच सहरसा के अंशु सिंह को मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और मिथिला जोन के आब्जर्वर डॉ राजेश कुमार के द्वारा प्रदान किया गया।


आज का दूसरा मैच मधुबनी जिला और मधेपुरा जिला के बीच खेला गया। मधेपुरा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। प्रेम प्रियंक और आदर्श के घातक गेंदबाजी के सामने मधेपुर की बल्लेबाजी असहाय नजर आयी। पहले बल्लेबाजी करते हुए मधेपुरा ने 19 ओवर में 10 विकेट खोकर 76 रन बनाये।
मधेपुरा की ओर से बल्लेबाजी मैं गौरव राज 25 रन, आशीष 12 और अमित कुमार 13 रनो का योगदान दिया। मधुबनी की ओर से प्रेम प्रियंक 12 रन देकर 3 विकेट और आदर्श 12 रन देकर 4 विकेट की घातक गेंदबाजी तथा नीरज त्यागी का साथ 12 रन देकर 2 विकेट और गौतम सिंह 1 विकेट ने मधेपुरा की बल्लेबाजी को धाराशाही कर दिया।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मधुबनी की टीम संजय की धमाकेदार 44 नाबाद रनो की बल्लेबाजी और शेखर नाबाद 19 रनो की बदौलत 11 ओवर में अपने सिर्फ एक विकेट को गंवाकर मैच को 9 विकेट से जीत लिया। इस तरह मधुबनी जिला की टीम इस मिथिला जोन की अपराजित टीम रही । गेंदबाजी में मधेपुरा की तरफ से रौशन पपटवे ने 13 देकर एक विकेट लिए। आदर्श को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बिहार क्रिकेट संघ के ऑब्ज़र्वर (मिथिला जोन) और मुजफ्फरपुर के अध्यक्ष डॉ राजेश सिंह के हाथों प्रदान किया गया। टीम मैनेजर मिहिर चंद्र झा ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए आगे भी अच्छा प्रदर्शन करने की शिक्षा दी।
मैच के निर्णायक रवि कुमार, मुजफ्फरपुर और सरदार परमिंदर सिंह, समस्तीपुर थे। वहीं डिजिटल स्कोरिंग पर रविन्द्र कुमार सिंह और नेहाल तथा मन्नुअल पर यतीन्द्र मिश्रा थे।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231


मैच के दरम्यान मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रो विमल कुमार सिंह, उपाध्यक्ष अशोक कुमार, सचिव काली चरण, संयुक्त सचिव पंकज राठौड़, कोषाध्यक्ष अजित कुमार चौधरी, सुरेन्द्र नारायण सिंह, सतीश कुमार सहित पंडौल और जिले भर के बहुत सारे खेलप्रेमी मौजूद थे।
कल का पहला मैच दरभंगा जिला बनाम सुपौल जिला तथा दूसरा मैच सहरसा जिला बनाम मधेपुरा जिला के बीच है।

Related Articles

error: Content is protected !!