Home Bihar T-10 Inter School Cricket Tournament में होगी इनामों की बारिश,16 जुलाई से शुरू

T-10 Inter School Cricket Tournament में होगी इनामों की बारिश,16 जुलाई से शुरू

by Khelbihar.com

पटना: टी-10 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर-19 (T-10 Inter School Cricket Tournament U-19) का आयोजन आगामी 16 जुलाई से उर्जा स्टेडियम में किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों पर इनामों की बारिश होगी। टूर्नामेंट के विजेता और उपविजेता को कैश प्राइज भी दिया जाएगा। यह जानकारी आयोजन सचिव ने गुलशन ने दी।

उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट के सभी मुकाबले नॉक आउट आधार पर खेले जाएंगे। सभी मैच व्हाइट बॉल से खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के विजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 51,000 और उपविजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 21,000 रुपए का नकद पुरस्कार भी दिया जाएगा। इसके अलावा खिलाड़ियों को कई आकर्षक पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

इस टूर्नामेंट में मैन ऑफ द टूर्नामेंट को ट्रॉफी के साथ 2,500 रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। बेस्ट बैटर को ट्रॉफी के साथ 1,500 नकद और बेस्ट बॉलर को ट्रॉफी के साथ 1,500 रुपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा। प्रत्येक मैच में मैन ऑफ द मैच को टीशर्ट और ट्रॉफी दिया जाएगा। इसके अलावा खिलाड़ियों को और भी कई तरह के आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे।

इस टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में कमिटी के तरफ से कलर ड्रेस दिया जाएगा। सारे मैच उर्जा स्टेडियम में खेले जाएंगे। इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए गुलशन से इस नंबर 7004651676 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!