Home Bihar डिजाइर क्रिकेट लीग: आयुष शुक्ला के शानदार शतक 147 रनों से डिजाइर सिक्सर विजयी।

खेलबिहार न्यूज़

पूर्णिया 21 दिसंबर: ग्रीन वैली क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए । जिसमे आयुष शुक्ला ने शानदार शतक 147 रन की शतकीय पारी खेला।।

डिजाइर सिक्सर के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 40 ओवर में 319 रनों का विसाल स्कोर खड़ा किया जिसमें आयुष शुक्ला ने शानदार बल्लेबाज़ी करते हुए 137 गेंदों में 147 रन बनाया,लव कुमार ने भी 67 रनों की पारी खेली ओर कुश ने नाबाद 57 रन बनाया और अपने टीम के स्कोर को 319 रनों पर पहुंचाया और विपक्षी टीम 320 रनों का विसाल सा टार्गेट दिया।

320 रनों का पीछे करने उतरी डिजाइर राइडर की टीम अपने सारे विकेट खोकर सिर्फ़ 59 रनों पे ढेर हो गई और डिजाइर सिक्सर ने इस मैच को 260 रनों जीत कर टॉप में पहुच गई। आज के मैन ऑफ दा मैच का खिताब डिजाइर सिक्सर शतक वीर आयुष शुक्ला को आज चीफ गेस्ट सज्जाक आलम के द्वारा दिया गया।।

आज मुख्य निर्णायक श्री नीतीश कुमार और श्री बंटी कुमार सकोरर प्रीतम कुमार थे। ऑर्गनाइजिंग कमिटी के सदस्य विनय चौरसिया, इर्शाद आलम, निशांत सहाय, सुषम कुंडू और काफी संख्या में दर्शकों इस मैच का आनंद उठाया।

ऑर्गनाइजिंग के सदस्य निशांत सहाय ने बताया के हर दिन के मैंन ऑफ दा का ट्रॉफी और टी शर्ट पूर्णिया के स्पोर्ट्स के द्वारा दिया जा रहा है।

Related Articles

error: Content is protected !!