Home Bihar खेलो इंडिया जूनियर व सबजूनियर वीमेंस खो-खो लीग का शानदार आगाज 19 मार्च को

खेलो इंडिया जूनियर व सबजूनियर वीमेंस खो-खो लीग का शानदार आगाज 19 मार्च को

by Khelbihar.com

लखीसराय, 18 मार्च। भारतीय खो खो महासंघ के बैनर तले केंद्रीय खेल मंत्रालय और भारतीय खेल प्राधिकरण के सहयोग से खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार की मेजबानी में आगामी 19 से 21 मार्च तक लखीसराय के स्काई विजन पब्लिक स्कूल में खेलो इंडिया जूनियर व सबजूनियर वीमेंस खो-खो लीग की तैयारियां पूरी हो गईं है। इस चैंपियनशिप के आयोजन से इलाके में उत्सव का माहौल है और खेल प्रेमियों का कहना है कि महिला खेलों को बढ़ावा देने और प्रतिभा को बढ़ावा देने में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

खो-खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के महासचिव नीरज कुमार पप्पू ने प्रतिभा दिखाने और खेल भावना को बढ़ावा देने में इसके महत्व पर प्रकाश डालते हुए टूर्नामेंट के प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने उत्कृष्ट सुविधाओं के लिए स्काई विजन पब्लिक स्कूल की सराहना की, जो इस तरह के हाई-प्रोफाइल कार्यक्रमों की मेजबानी के लिए आवश्यक हैं।

टूर्नामेंट में बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और असम जैसी चार राज्यों की टीमें भाग लेंगी, जो प्रतिष्ठित खिताब के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा करेंगी।  स्काई विजन पब्लिक स्कूल का खेल क्षेत्र इस रोमांचक प्रतियोगिता की मेजबानी के लिए पूरी तरह से सुसज्जित और तैयार है जो एथलीटों को अपने कौशल और समर्पण का प्रदर्शन करने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करता है।

विद्यालय सचिव श्रीमती सबिता शर्मा ने इस तरह के प्रतिष्ठित आयोजन के लिए स्थल के रूप में चुने जाने पर गर्व और आभार व्यक्त किया।  उन्होंने लखीसराय को मिले सम्मान पर जोर दिया और क्षेत्र में खेल को बढ़ावा देने और प्रतिभा को निखारने के लिए विद्यालय की प्रतिबद्धता दोहराई।

विद्यालय निदेशक बबलू शर्मा ने कहा कि स्काई विजन पब्लिक स्कूल एवं लखीसराय के शहरी  इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट की मेजबानी करने में बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं एवं इसे एक महत्वपूर्ण अवसर के रूप में देखते हैं जो खेल के क्षेत्र में शहर के बढ़ते कद को दर्शाता है अपने वक्तव्य में आगे उन्होंने कहा कि लखीसराय और उसके निवासियों को दिया गया यह सम्मान अभूतपूर्व है एवं  ऐसे ऐतिहासिक कार्यक्रम की मेजबानी करने के अवसर के लिए खो – खो एसोसिएशन ऑफ बिहार के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।

खेलो इंडिया महिला खो-खो लीग एक रोमांचक टूर्नामेंट होने का वादा करती है, जो खेल भावना और सौहार्द की भावना का जश्न मनाने के लिए एथलीटों, दर्शकों और उत्साही लोगों को एकजुट करेगी।  स्काई विज़न पब्लिक स्कूल सभी प्रतिभागियों और दर्शकों का हार्दिक स्वागत करता है और एक रोमांचक और यादगार टूर्नामेंट की प्रतीक्षा कर रहा है।

Related Articles

error: Content is protected !!