Home Bihar डिजाइर एवंजर्स को पराजित कर डिजाइर सिक्सर क्रिकेट लीग के फाइनल में।

डिजाइर एवंजर्स को पराजित कर डिजाइर सिक्सर क्रिकेट लीग के फाइनल में।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पूर्णिया 22 दिसंबर: ग्रीन वैली क्रिकेट ग्राउंड पूर्णिया में आज का मैच डिजाइर सिक्सर और डिजाइर ऐभनजरस के बीच खेला गया जिसमे डिजाइर सिक्सर ने डिजाइर ऐभनजरस को 4 विकेट से पराजित कर फ़ाइनल में प्रवेश किया। .

डिजाइर ऐभनजरस के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 27.4 गेंद में अपने सभी विकेट खोकर 127 रन बनाया जिसमें राजा बाबु ने 56 गेंदों में 37 रन, मोहम्मद असीम ने 19 और आसिफ 17 रनों का योगदान अपने टीम को दिया। गेंदबाजी करते हुए डिजाइर सिक्सर के गेंदबाज विकाश ने 3 विकेट और अमन 2 विकेट हासिल किया।

बल्लेबाज़ी करने उतरी डिजाइर सिक्सर आसानी से 6 विकेट के नुकसान पे लक्ष्य को पूरा कर के फ़ाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली,डिजाइर सिक्सर के तरफ से बल्लेबाज़ी करते हुए लव ने 50 गेंदों पे 54 रन और सरगम ने 25 रनों के बदोलत आसानी से ये मैच जीत लिया।

आज के मैन ऑफ दा का खिताब चीफ गेस्ट संजय सिंह के द्वारा लव को दिया गया। आज के मुख्य निर्णायक की भूमिका में नीतीश कुमार और बंटी थे स्कोरर प्रीतम कुमार थे, ऑर्गनाइजिंग कमिटी सदस्य इर्शाद आलम,विनय चौरसिया, सुषम कुंडू, निशांत सहाय और काफी संख्या में दर्शकों ने इस मैच का आनंद उठाया।

Related Articles

error: Content is protected !!