Home Bihar सीनियर महिला टी-20 क्रिकेट में गुजरात ने बिहार को 10 विकेट से हराया

सीनियर महिला टी-20 क्रिकेट में गुजरात ने बिहार को 10 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

पटना : सीनियर वीमेंस टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार को गुजरात ने 10 विकेट से हराया। इसी हार के साथ बिहार टीम का इस साल का सफर खत्म हो गया। इस मैच में बिहार टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 66 रन बनाये।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने बिना कोई विकेट खोए 67 रन के लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। बीसीसीआई द्वारा आयोजित ग्रुप बी में खेल रही बिहार टीम ने कुल सात मैच खेले जिसमें से 1 में जीत हासिल की जबकि 5 हारी और एक मैच बारिश के कारण रद्द हुआ।

गुवाहाटी के असम क्रिकेट एसोसिएशन ग्राउंड पर शनिवार को खेले गए मैच में बिहार ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला किया। बिहार की ओर से एकमात्र प्रगति सिंह ने खुंटा गाड़ा और 43 गेंद में 5 चौका की मदद से 36 रन बना कर टीम का स्कोर निर्धारित 20 ओवर में 66 रन पहुंचा।

बिहार की ओर से निक्की कुमारी ने 4, कप्तान अपूर्वा कुमारी ने 1,प्रीति ने 1,ज्योति डी कुमारी ने 0,कोमल पी कुमारी ने 7,अपूर्वा ने 6, प्रीति प्रिया ने 5,रचना सिंह ने 2,निवेदिता ने 2 रन बनाये। गुजरात की ओर से क्रुतिकावेन ने 9 रन देकर 3 और मैत्री पटेल ने 6 रन देकर दो विकेट चटकाये। जवाब में गुजरात ने 12.4 ओवर में बिना विकेट खोए 69 रन बना कर मैच अपने नाम कर लिया। हनि पटेल ने नाबाद 25, सिमरन ने नाबाद 40 रन बनाये।

Related Articles

error: Content is protected !!