जहानाबद बी डिवीज़न क्रिकेट का मैच बारिश के कारण टॉस से हुआ फैसला।

Khelbihar.com

जहानाबाद।। जिलास्तरीय बी डिवीज़न क्रिकेट का मैच बारिश के कारण धूल गया और दोनों टीमों को टॉस के माध्यम से हार जीत का फैसला से संतुष्ट होना पड़ा।अम्पायर श्रीकांत शर्मा एवं लीग के कन्वेनर डीके पाल के मौजूदगी में आर्यभट्ट क्रिकेट क्लब और प्रेम ट्रांसपोर्ट क्लब के दोनों कप्तानों के बीच हुए टॉस में प्रेम ट्रांसपोर्ट ने टॉस जीतकर पूरे लीग में हुए अबतक अपने चौथे मैच में पहली जीत दर्ज की।

दोनों टीमें अबतक हुए अपने सभी मैच हार चुकी थी।इस तरह से आर्यभट्ट की टीम चार मैचों में 0 पॉइंट के साथ तथा प्रेम ट्रांसपोर्ट की टीम चार मैचों में 3 हार और एक जीत के साथ 4 पॉइंट लेकर दोनों टीम खिताबी अभियान से बाहर हो गई और अब बी ग्रुप का एकमात्र मैच होना बाकी है,जिसमे ये तय हो जाएगा कि बी ग्रुप से कौन दो टीम सेमीफाइनल के लिए अगले चक्र में जाएगी।

इससे पहले ग्रुप A से यूथ क्रिकेट क्लब और सकलदेव मेमोरियल की टीम ने 12-12 पॉइंट के साथ पहले हीं सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है।अब लीग राउंड का अंतिम लीग मैच 10 जुलाई को मौसम साफ रहने के इस्थिति में खेला जाएगा उसके बाद सेमीफाइनल और फाइनल मैच की तिथि की घोषणा की जाएगी।उपयुक्त जानकारी मनोज खाटेकर ने दी।।

Related posts

बिहार क्रिकेट संघ में फैली भ्रष्टाचार का ख़ुलासा,पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी ने एक साथ लगाए आरोप

बीसीए गवर्निंग काउंसिल के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम के कार्य पर लगी रोक

बिहार राज्य कबड्डी संघ का चुनाव संपन्न,अपूर्वा सुकांत बने अध्यक्ष, विपुल कुमार सिंह सचिव