Home बिहार क्रिकेट प्रदर्शनी 5डेज मैच:-राकेश के हरफनमौला खेल से टीएनबी शिवपुनम रेड ने ब्लू को 7 विकेट से हराया

प्रदर्शनी 5डेज मैच:-राकेश के हरफनमौला खेल से टीएनबी शिवपुनम रेड ने ब्लू को 7 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

भागलपुर।। भागलपुर में टीएनबी शिवपुनम के दो टीमो रेड और ब्लू के बीच प्रैक्टिस 5डेज मैच खेला गया जिसमे रेड टीम के राकेश के हरफनमौला प्रदर्शन से रेड ने ब्लू को 7 विकेट से पराजित किया।।

पहले दिन रेड की टीम ने ब्लू पर 10 रनों की बढ़त बना ली थी और दूसरे दिन अपनी पहली पारी 113 रनों से आगे खेलते रेड की टीम 57 ओवर में 179 रन ही बना सकी जिसमे राकेश ने शानदार बल्लेबाजी की लेकिन निराश जरूर रहे क्योकि अपना अर्दश्तक 97 रन को सिर्फ 3 रनों से शतक में नही बदल सके और दूसरी तरफ नितेश ने 47 रन बनाए।।गेंदबाजी करते हुए टीम ब्लू के अविनाश 4 विकेट तथा संतोष ने 2 विकेट लिए।।

अपनी दूसरे दिन की दूसरी पारी खेलने उतरी टीएनबी ब्लू की टीम 28 ओवर में 141 रन पर सिमट गई जिसमें शुभम 44 रन,रवि 38 रन,और अविनाश 31 रन बनाए।।टीएनबी रेड के ओर से राकेश बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी खूब रंग बिखेरे और 12 ओवर में सिर्फ 39 रन देकर 5 विकेट लिए,इसके अलावा राजेश ने भी 3 विकेट प्राप्त किए।।

टीम ब्लू के ओर से मिले सिर्फ 66 रनों के लक्ष्य को टीम रेड ने 14 ओवर में 3 विकेट खो कर हासिल कर इस मैच को 7 विकेट से अपने नाम कर लिया,बलेबाजी में बलेबाजी ने एकबार फिर राकेश ने 31 रन और निर्मल 23 रन बनाए। इस पूरे मैच में किसी की छाप रही है तो वह है राकेश जिसने 5 विकेट 128 रन बनाए इस हरफनमौला प्रदर्शन के लिए राकेश को मैन ऑफ द मैच चुना गया।।

Related Articles

error: Content is protected !!