Home बिहार क्रिकेट बेगूसराय:-जिले के खिलाड़ियो को खेल दिवस पर किया गया सम्मानित

बेगूसराय:-जिले के खिलाड़ियो को खेल दिवस पर किया गया सम्मानित

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Begusrai:-हॉकी के जादूगर कहे जाने वाले ध्यानचंद की 114 वी जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय खेल दिवस के रूप में रतनपुर स्थित फंडामेंटल स्कूल के प्रांगण में आयोजित की गई इस अवसर पर जिले के खिलाड़ी को सम्मानित किया गया ।।

इस अवसर पर बेगूसराय के पूर्व महापौर संजय कुमार निगम पार्षद पिंकी देवी बेगूसराय जिला खेल संघ के महासचिव श्याम नंदन सिंह पन्नालाल बेगूसराय जिला खेल संघ के सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश फंडामेंटल कोचिंग के डायरेक्टर मोहन कुमार ने राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर जिले के खिलाड़ी को सम्मानित किया।।

इस अवसर पर सम्मानित होने वाले खिलाड़ी ताइक्वांडो में नेशनल का प्रतिनिधित्व करने वाली अनामिका कुमारी और ताइक्वांडो के सौर्य राज को सम्मानित किया गया कबड्डी में राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व करने वाले भवेश कुमार और प्रेमजीत को सम्मानित किया गया।।

वही क्रिकेट में बीसीसीआई के द्वारा आयोजित होने वाले स्टेट लेवल का प्रतिनिधित्व करने वाले मोहम्मद दानिश और निशित कुमार को सम्मानित किया गया और वही क्रिकेट के वरिष्ठ खिलाड़ी सनोज मेग्गिल और मोहम्मद शकील को भी राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर सम्मानित किया गया!

Related Articles

error: Content is protected !!