Home बिहार क्रिकेट बीसीए पर सवाल:-जब छुपा कर ही चयन समिति बनानी थी तो आवेदन क्यो मांगे?देखे

बीसीए पर सवाल:-जब छुपा कर ही चयन समिति बनानी थी तो आवेदन क्यो मांगे?देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ( गोपाल बोहरा) एक बार फिर से गुमसुम काम करने के कारण सवालों के घेरे में आ गया है,दरसल यह सवाल उन्ही के कामो के लेकर है।।

आपको बता दे कि कुछ दिन पहले बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा सीनियर और जूनियर चयन समिति के लिए चयनकर्ताओं के लिए पूर्व खिलाड़ियों से आवेदन माँगा गया था, लेकिन दो दिन पहले बिहार क्रिकेट संघ के सी ई ओ के द्वारा सीनियर और जूनियर तथा वीमेन्स चयन समिति के लिए चयनकर्ताओं के नाम जारी कर दिया गया है।

जबकि कितने खिलाड़ियों ने इसके लिए आवेदन दिया और कौन कौन खिलाड़ी ने आवेदन दिया इसकी कोई जानकारी बिहार क्रिकेट संघ के वेवसाइट पर नहीं दिया गया, तथा इसके लिए किसी तरह का कोई साक्षातकार हुआ है भी या नहीं कोई जानकारी बिहार क्रिकेट संघ के वेवसाइट पर नहीं दिया गया।

अब बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (गोपाल बोहरा) पर सबाल उठता है कि अगर सब कुछ इसी तरह से करना था तो आवेदन माँगा क्यो गया।कोच का भी बॉयोडाटा मांगा गया था इंटरव्यू के लिये पर किसी को भी नही पूछा गया क्यो?

बिहार के कई हस्तियों का यही सवाल है कि ऐसे ही अगर चयनकर्ताओं को बनाना था तो आवेदन सिर्फ दिखावटी के लिए मांगे गए,यह सवाल इसलिए भी जायज है क्योंकि बिहार क्रिकेट संघ अपनी गतिविधियों को ओफ्फिसल वेबसाइट पर डालती रहती है लेकिन इसकी कोई नोटिफिकेशन उपलब्ध नही है।।

Related Articles

error: Content is protected !!