Home बिहार क्रिकेट Breaking News:-बिहार क्रिकेट के लिए बन गई है एडहॉक कमिटी, देखे खबर

Breaking News:-बिहार क्रिकेट के लिए बन गई है एडहॉक कमिटी, देखे खबर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna.बिहार क्रिकेट में एक नया भूचाल शुरू होने की खबर आई है,खबर है कि बिहार में अब बीसीए या और कोई राज्य संघ क्रिकेट नही चलाएगी इसके लिए बीसीसीआई ने एडहॉक कमिटी बना दी है।।

बिहार के लिए बीसीसीआई ने एडहॉक कमिटी बना दी है और अब बीसीसीआई खुद अपने तरीके से काम करेगी। इस खबर की पुष्टि फेसबुक वॉल पर सीएबी के आदित्य वर्मा में दी है।।

आपको बता दे कि आदित्य वर्मा बार-बार हो रहे बिहार में भर्ष्टाचार के खिलाफ बीसीसीआई को पत्र लिख अवगत करबाते रहते थे, वर्मा ने बीते कुछ दिनों से लगातार पोस्ट कर रहे है कि बिहार में खुशहाली आने वाली है ।।

वर्मा ने फेसबुक पर लिखा:-मित्रो मै थोड़ा चुक गया समय के मामले मे बिहार मे एडहोक कमिटी बना दिया गया है शाम तक घोषणा कर दिया जाएगा बिहार से कोई भी नही है, बिहार क्रिकेट का नया सवेरा आ गया है । जुल्मी हार गया सच्चाई की जीत हुई । सीएबी जिन्दाबाद बिहार क्रिकेट जिन्दाबाद।

श्री वर्मा ने कल शाम में भी एक पोस्ट किया था उसमे उन्होंने लिखा है:-

खबर इस लिए भी पक्की मानी जा रही है क्योंकि आदित्य वर्मा बीसीसीआई को हमेसा बिहार में घटी घटना को बीसीसीआई तक पहुचाते आ रहे है।।उन्होंने कहा है शाम तक इसकी घोषणा हो जाएगी अब इन्तेजार है तो बीसीसीआई ओफ्फिसल इन्फॉर्मेशन का।।

Related Articles

error: Content is protected !!