Home Bihar अररिया जिला लीग : अभिनव के नाबाद अर्धशतक से काली मंदिर क्रिकेट क्लब 8 विकेट से विजयी

अररिया जिला लीग : अभिनव के नाबाद अर्धशतक से काली मंदिर क्रिकेट क्लब 8 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

अररिया 11 जनवरी : 30वाँ अररिया जिला क्रिकेट लीग चैंपियनशिप भागीरथी गंगा ट्रॉफी का आज नौवां मैच एसआर ब्लू क्रिकेट क्लब और काली मंदिर क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया निर्धारित 30-30 ओवर के मैच में टॉस एसआर ब्लू ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

एसआर ब्लू के बल्लेबाजों ने 30 ओवर में 183 रन बनाकर ऑल आउट हो गई अपनी टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए नुरुल्लाह ने 52 अरविंद यादव ने 49 सागर कुमार ने 20 रन बनाए काली मंदिर की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुंदन यादव ने 2 विकेट राजकुमार ने दो विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी काली मंदिर के बल्लेबाजों ने शुरू से ही तेवर में नजर आए और 22 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 185 रन बना ली है अपनी टीम के लिए खेलते हुए अभिनव कुमार सिंह ने नाबाद 62 रन अंकित कुमार ने 48 शशांक ने 37 रन बनाए एसआर ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए इफतकार आलम ने 1 विकेट लिए। आज के मैच के निर्णायक अनामी शंकर व गोपाल झा थे वही स्कोरिंग का कार्य उज्जवल कुमार ने किया।

आज के मैच के मुख्य अतिथि बिहार ओलंपिक संघ के पूर्व सदस्य सत्येंद्रनाथ शरण थे इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ के सचिव ओम प्रकाश जयसवाल चांद आजमी वकार आलम शादाब शमीम दिलीप कुमार झा अमित सेनगुप्ता जयप्रकाश जयसवाल पप्पू साह ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!