Home बिहार क्रिकेट बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव की तिथि घोषित,14 से नोमिनेशन,

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव की तिथि घोषित,14 से नोमिनेशन,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव की संसोधित तिथियों की घोषणा कर दी गयी है. एसोसिएशन के चुनाव अधिकारी हेम चन्द्र सिरोही ने बताया की वोटर लिस्ट प्रकाशन से पूर्व बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों की सुनवाई 13 सितम्बर को 10 बजे से दिन के एक बजे तक होगी,

13 सितम्बर को हीं वोटर लिस्ट का प्रकाशन किया जायेगा. नोमिनेशन 14 से 18 सितम्बर 10 बजे  से एक बजे तक होगी , जबकि नामाकन पत्रों के जांच की प्रक्रिया 18 सितम्बर को हीं किया जायेगा. 19 सितम्बर 10 बजे  से एक बजे  तक नामाकन पत्रों की  वापसी की जाएगी,

उम्मीदवारों की सूची 19 सितम्बर को हीं 5 बजे संध्या में प्रकाशित कर दी जाएगी.  20 से 25 सितम्बर के पांच बजे संध्या तक प्रचार- प्रसार के लिए समय निर्धारित किया गया है. मतदान  27 सितम्बर को 9 बजे से 2 बजे दिन तक होगा , 27 सितम्बर को हीं तीन बजे से मतगणना प्रारम्भ होगी, और मतगणना के बाद परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी .

पूर्व में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का 14 सितम्बर को होनेवाला चुनाव स्थगित कर दिया गया था. श्री सिरोही ने बताया की पहले पांच पदों पर चुनाव होना था , जो अब छह पदों पर होगा.

जिन पदों पर चुनाव कराया जाना है उसमे : अध्यक्ष एक पद , उपाध्यक्ष एक पद , सचिव एक पद , संयुक्त सचिव एक पद, कोषाध्यक्ष एक पद और जिला संघों के प्रतिनिधि एक पद शामिल है. चुनाव सम्बन्धी नियमों के सम्बन्ध में बताते हुए श्री सिरोही ने बताया की बीसीसीआई के चुनाव अधिकारी द्वारा तय किये गए नियमों के आधार पर चुनाव कराया जायेगा, जो की बीसीसीआई के वेबसाईट पर उपलब्ध है.

Related Articles

error: Content is protected !!