Home बिहार क्रिकेट बिहार विजय हज़ारे टीम में चयनित रोहन कुमार बेगूसराय के रहनेवाले है,

बिहार विजय हज़ारे टीम में चयनित रोहन कुमार बेगूसराय के रहनेवाले है,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट के विजय हज़ारे की टीम लिस्ट जारी की गई है,यह बिहार की टीम बिल्कुल पिछले सीजन की टीम लग रही है पर इसमें एक नया नाम को लेकर बबाल हो रहा है जिस नई खिलाडी का चयन किया गया है उसका नाम है रोहन कुमार?

खेलबिहार के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोहन कुमार बिहार बेगूसराय जिले के बरौनी टाउनशिप के रहने वाले है,यह ओहि खिलाडी है जिनपर लोग बीसीसीआई के चयनकर्ताओं पर सवाल उठ रहे है सीएबी के आदित्य वर्मा ने चयनकर्ताओं से रोहन कुमार के माता-पिता के आधार कार्ड तक कि मांग कर दी है,?

सेल्वेक्शन को लेकर क्या बोले आदित्य वर्मा?

आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई द्वारा बिहार क्रिकेट के लिए नियुक्त सुपरवाइज़री कमिटी के सदस्यों से पूछा है कि एक अनफिट खिलाड़ी को वगैर फिटनेस टेस्ट के बिहार क्रिकेट टीम का कैसे कप्तान बना दिया गया है। जब पिछले साल के टीम को ही रिपीट कर दिया तो 2 दिन तक चयन ट्रायल का नाटक क्यों किया गया कुछ तो बात है।

चयन ट्रायल के वक्त बीसीए के चंद चाटुकरों को चयनकर्ताओं के आगे पीछे करते हुए देखा गया। बीसीसीआई के आए हुए लोग बिहार क्रिकेट के हित के लिए सही में कार्य कर रहे है तो वर्तमान मे बिहार क्रिकेट का सबसे बड़ा पूर्व कप्तान सुनील कुमार को बुला कर क्यों नही सलाह मशविरा कर रहे है क्योंकि वह बिहार के क्रिकेटरों के हक के लिए लड़ने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि रोहन कुमार के माता-पिता का भी आधार कार्ड तथा वोटर आई कार्ड सार्वजनिक करना होगा बिहार के क्रिकेटरों के हक को छिननेवाले को माफी सीएबी कभी नहीं दे सकता है।

Related Articles

error: Content is protected !!