Home बिहार क्रिकेट भागलपुर के तीन खिलाड़ियो का चयन विजय हज़ारे टीम में हुआ,जिले में खुशी

भागलपुर के तीन खिलाड़ियो का चयन विजय हज़ारे टीम में हुआ,जिले में खुशी

by Khelbihar.com


Khelbihar.com

Bhaglpur.-बिहार विजय हजारे टीम लिस्ट आज जारी किया गया जिसमें भागलपुर का तीन खिलाड़ियो का चयन किया गया है, 25 तारीख से शुरू हो रहे विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार के 18 खिलाड़ियो लिस्ट जारी किया है।।

भागलपुर का तीन खिलड़ियों का सिलेक्शन हुआ इसको लेकर भागलपुर के खिलाड़ियो को गुड्डू राजा, सुबीर मुखर्जी(बीसीए संयुक्त सचिव सुबिर मुखर्जी), मामू तीनों खिलाड़ियों का सिलेक्शन पर बहुत-बहुत बधाई दी है और बधाई के साथ बीसीसीआई के और बीसीए के सभी पदाधिकारी गण को बहुत-बहुत बधाई दी है ।

भागलपुर डिस्ट्रिक्ट टीम पिछले साल है हेमन ट्रॉफी में चैंपियन रही थी और इस साल भी उनके टीम उपविजेता हुई थी। भागलपुर के एक प्लेयर का चयन नही हुआ जिसका नाम बासुकीनाथ मिश्रा है आने वाले समय में भी उनका सिलेक्शन जरूर होगा और वहां पर सैंडिस कंपाउंड में खुशी मनाई जा रही है।।

गोपाल दास ने भी विकास यादव रहमतुल्ला और सूर्यवंशम को बहुत-बहुत बधाई जगदीश शर्मा CID इंस्पेक्टर ने भी बहुत-बहुत बधाई दी भागलपुर के खेल बिहार न्यूज़ रिपोर्ट राहुल यादव ने भी बीसीए के सभी अधिकारी गण के तमाम अधिकारियों को बहुत-बहुत बधाई दी इसके साथ चयनित सभी खिलाड़ियो को बधाई और सुभकामनाये दी।।

Related Articles

error: Content is protected !!