Home Bihar district leagues मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट सी” डिवीज़न लीग का शुभारंभ,आई ऐकडमी जीती।

मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट सी” डिवीज़न लीग का शुभारंभ,आई ऐकडमी जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर: मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आज से शुरू हुए “सी” डिवीज़न लीग का शुभारंभ बिहार क्रिकेट संघ के नवनिर्वाचित कोषाध्यक्ष श्री आशुतोष नंदन सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया

,इस अवसर पर उन्होंने खिलाड़ियों को इधर-उधर की बातों पर ध्यान न देकर खेल पर ध्यान देने की बात कही और शुभकामनाएं दीं,मुज़फ़्फ़रपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने छोटे बच्चों और खिलाड़ियों को अनुशासन में रहकर क्रिकेट खेलने की सलाह दी,सचिव मनोज कुमार ने कहा कि कुछ भी हो हमेशा क्रिकेट जितना चाहिए और खिलाड़ियों को कोई नुकसान नही होना चाहिए,वरिष्ठ अंपायर और खिलाड़ी अब्दुल हाफिज ने भी खिलाड़ियों को आशीर्वाद और शुभकामनाएं दीं।


इस अवसर पर संघ के कोषाध्यक्ष नुन्दन सिंह,आई सी ए के कोच अभिषेक,जिला U-19 के कप्तान हर्ष,पैनल अंपायर रवि कुमार और सन्नी मौजूद थे


सी- डिवीजन लीग मैच :-
आज से शुरू हुये जिला किकेट लीग के ‘सी’ डिवीजन के उद्धाटन मैच मे आई ऐकडमी ने इंडियन किकेट एकेडमी ठंडर को चार विकेटों से हराया ।टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडियन किकेट एकेडमी ठंडर ने सभी विकेट खोकर मात्र 85 रन ही बना पाई । इंडियन किकेट एकेडमी ठंडर के तरफ से कुंदन ने 33 रन बनाए ।आई ऐकडमी के तरफ से गेंदबाजी करते युवराज ने 3 विकेट एवम् फजल 2 आर्यन झा ने 2 विकेट लिए ।

लक्ष्य का पीछा करते हुए आई ऐकडमी ने छ:विकेट खोकर ही लक्ष्य को 21.3 ओवर मे पा लिया आई ऐकडमी के तरफ से ज़ीशान अहमद ने नाबाद 25 रन एवम् युवराज ने 13 रन बनाए ।ठंडर के तरफ से गेंदबाजी करते हुए हिमांशु ने 2 विकेट एवम् रवि, प्रियांशु ने एक एक विकेट लिए ।आई ऐकडमी के युवराज को मैन ऑफ दि मैच दिया गया ।

आज जिला किकेट लीग के उद्धाटन के मौके पर बीसीए के कोषाध्यक्ष आशुतोष सिंह एवम् जिला किकेट ऐशोसियेशन के अध्यक्ष उत्पल रंजन, सचिव मनोज कुमार नूंनदन सिह, अबदुल हाफिज,उपस्थित थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!