Home Bihar बिहार अंडर-16 ज़ोनल ट्रायल आगामी 24 जनवरी से।ट्रायल में भाग लेने के लिए संपर्क करें।

बिहार अंडर-16 ज़ोनल ट्रायल आगामी 24 जनवरी से।ट्रायल में भाग लेने के लिए संपर्क करें।

by Khelbihar.com

पटना 9 जनवरी : बिहार के क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए बिहार क्रिकेट एसोशिएशन के तत्वावधान में प्रथम भगवान दत्त मेमोरीयल अंडर- 16 बिहार चैम्पियंस ट्राफ़ी -2021 (वनडे 40 ओवर) का आयोजन आगमी 01 मार्च 2021 से किया जाएगा।

इस राज्यस्तरीय टूर्नामेंट के लिए टीमें ज़ोनल लेवल पर बनाये जाएँगे जिसके लिए ट्रायल का आयोजन अलग अलग तारीख़ों में बिहार के विभिन्न ज़ोन में आयोजित किए जा रहे है जो

ट्रायल तिथि एवं ज़ोन इस प्रकार है:-

पटना जोन:- 24 जनवरी, 2021, स्थान- पटना(ज़िला- पटना, नालंदा, भोजपुर, रोहतास, बक्सर एवं कैमुर)

तिरहुत जोन:- 25 जनवरी, 2021, स्थान-मुज़फ़्फ़रपुर (ज़िला- मुज़फ़्फ़रपुर, वेस्टचंपारन, ईस्टचंपारन, सीतामढ़ी, शिवहर, वैशाली, दरभंगा, मधुबनी एवं समस्तिपुर)

सारण एवं कोसी जोन:- 27 जनवरी, 2021, स्थान- गोपालगंज (ज़िला- गोपालगंज, सारण, सिवान,सहरसा, मधेपुरा एवं सुपौल)

पूर्णिया एवं भागलपुर जोन:- 29 जनवरी, 2021 स्थान- भागलपुर(ज़िला- पूर्णिया, कटिहार, अररिया, किशनगंज, भागलपुर एवं बाँका)

मुंगेर एवं मगध जोन:- 31 जनवरी 2021, स्थान- ख़गड़िया(ज़िला- मुंगेर, जमुई, ख़गड़िया, लखीसराय, बेगुसराय, शेखपुरा, गया, नवादा, औरंगाबाद, जहानाबाद एवं अरवल)

चयनित खिलाड़ियों की सूची एवं टीम की घोषणा 10 फ़रवरी को जारी किया जाएगा।टूर्नामेंट 01 मार्च से प्रारम्भ होंगे।

ट्रायल स्थान की जानकारी अगले अतिशीघ्र दिया जाएगा। अपने पिताजी के नाम से टूर्नामेंट के आयोजक व डीएलसीएल चेयरमेन गणेश दत्त ने बताया कि बिहार क्रिकेट एसोशिएशन से मान्यता प्राप्त इस टूर्नामेंट में बिहार के सभी ज़िलों के खिलाड़ी ज़ोनल स्तर पर ट्रायल देंगे और चयनित खिलाड़ी अपने जोन के टीम के तरफ़ से खेलेंगे।

विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को एक एक हज़ार का प्रोत्साहन राशि तथा क्रिकेट यूनफ़ॉर्म दिया जाएगा। बिहार क्रिकेट एसोशिएशन के अधिकारी ने इस आयोजन की प्रसंशा किया।

श्री दत्त ने यह भी कहा कि बिहार में इस प्रकार के टूर्नामेंट का आयोजन पहली बार किया जा रहा है जिसमें खिलाड़ियों का रहना खाना पीना का व्यवस्था आयोजकों के द्वारा किया जाएगा तथा सभी मैचों का स्कोरिंग ऑनलाइन DLCL एप्प पर किए जाएँगे। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल न० 98010 18727, 8800911262 एवं 88777 10061 पर सम्पर्क भी कर सकते हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!