Home Bihar कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मेंं विनर सी.सी.और कैमूर सी.सी.विजयी

कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मेंं विनर सी.सी.और कैमूर सी.सी.विजयी

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में दो मैच खेला गया।पहला मैच महाराणा प्रताप कॉलेज खेल प्रांगण मे रॉयल क्रिकेट क्लब रामगढ़ एवं विनर क्रिकेट क्लब मोहनिया के बीच खेला गया जिसमें विनर सी.सी.ने रॉयल सी.सी. को रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से पराजित किया।

सुबह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल ने सभी विकेट के खोकर पर 183 रनों का लक्ष्य रखा जिसमें सत्यम यादव ने शानदार 64 रन बनाये, इसके अलावा शिवम यादव ने 32 रन,हरीओम ने 28 और प्रियम चौबे 16 रन की पारी खेली। गेंदबाजी में विनर सीसी की ओर से हिमांशु शर्मा ने 3 विकेट और रघु,जसवंत,अमृत,राज,बृजेश, अर्जुन व अजीत ने 1-1 विकेट हासिल किया।

183 रनो का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरी विनर की  टीम 8 विकेट गंवा कर लक्ष्य हासिल कर लिया, जिसमें हिमांशु ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 91 रन,अर्जुन चौबे ने 18 रन ,बृजेश ने 17 रन और अजीत ने 14 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में रॉयल की ओर से शिवम यादव ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट और प्रियम  को 1 विकेट मिला।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हिमांशु शर्मा को शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन (91 रन व 3 विकेट) के लिए चुना गया।मैच में अंपायरिंग माखन यादव व नरेंद्र जडेजा और स्कोरिंग अजय कुमार ने किया, इस दौरान संघ के संयुक्त सचिव प्रशांत सिंह, पुर्व उपाध्यक्ष संजय सिंह प्रेमी, अरुण चौबे,मेराज व नीरज उपस्थित रहे।

वहीं जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में दुसरा मैच प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी,भभुआ और कैमूर क्रिकेट क्लब,भभुआ के बीच खेला गया जिसमें कैमूर सी.सी ने आसान मुकाबले में प्लेयर्स सी.ए. को 7 विकेट से पराजित किया।सुबह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए प्लेयर्स सी.ए. ने 8 विकेट खोकर 186 रन बनायें जिसमें देवांश ने 47 रन,अर्श व अनमोल 26-26 रन,दीपक सिंह 22 रन,जितेंद्र त्यागी 20 रन और अभिषेक ने 12 रन बनाये, कैमूर सी.सी. की ओर से गेंदबाजी में अनुभव और दिव्यांशु ने 2-2 विकेट और विकास पटेल,सूर्यांश व आशिफ अहमद ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।

187 रनो के लक्ष्य का पिछा करते हुए कैमूर सी.सी. की टीम ने 26.2ओवरो में 3 विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया जिसमें उत्सव और अनुभव ने बेहतरीन  बल्लेबाजी करते हुए क्रमशः 56 और 55 रन बनाये इसके अलावा सूर्यांश 26 रन,प्रदीप ने नाबाद 27 रन और मयंक ने नाबाद 14 रनो की पारी खेली प्लेयर्स सी.ए. की ओर से जितेंद्र त्यागी ने 2 विकेट और नीतीश ने 1 विकेट प्राप्त किया।

मैच में ऑलराउंड प्रदर्शन  (55 रन व 2विकेट) के लिए अनुभव सिंह को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार वरिष्ठ खिलाड़ी रवि सिंह ने प्रदान किया गया।मैच में अंपायरिंग नीरज यादव व अंकित यादव और स्कोरिंग सत्यम कुमार ने किया।मंगलवार को विनर सी.सी.का मुकाबला भारती स्पोर्ट्स सी.सी. से और कमलाकार सी.सी.का मुकाबला प्लेयर्स सी.ए.से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!