Home Bihar आज ICC एलीट पैनल के अंपायर अनिल चौधरी वेबिनार से जुड़,बिहार के खिलाड़ियों,अंपायरों और स्कोरर को करेंगे संबोधित, इस लिंक से जुड़े

आज ICC एलीट पैनल के अंपायर अनिल चौधरी वेबिनार से जुड़,बिहार के खिलाड़ियों,अंपायरों और स्कोरर को करेंगे संबोधित, इस लिंक से जुड़े

by Khelbihar.com

PATNA 08 जून: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित वेबिनार कम इंटरेक्शन सेशन में आज बिहार के खिलाड़ियों,अंपायर और स्कोरर को आईसीसी एलीट पैनल के अंपायर श्री अनिल चौधरी संबोधित करेंगे एवं उनके प्रशनो का उत्तर भी देंगे।

बीसीए वेबिनार टीम ने खेलबिहार को बताया कि” आज मंगलवार को आईसीसी एलीट पैनल के अंपायर श्री अनिल चौधरी हमारे वेबिनार से जुड़कर बिहार के खिलाड़ियों,अंपायर और स्कोरर को ज्ञान वर्धन करेंगे। इसलिए वेबिनार में भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को दोपहर 1:30 बजे से 1:55 बजे तक लॉगिन कर लेना है। क्योकि वेबिनार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा।

आज के वेबिनार में आईसीसी एलीट पैनल के अंपायर अनिल चौधरी अलावे साथ में बोर्ड पैनल अंपायर रविशंकर भी रहेंगे और वेबिनार को मोर्डरेट निशांत दयाल करेंगे ।वेबिनार में जुड़ने के लिए प्ले स्टोर/ऐप स्टोर से माइक्रोसॉफ्ट टीम डाउनलोड करें और दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अतिथि के रूप में वेबिनार से जुड़े।

माइक्रोसॉफ्ट टीम डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करे :https://bit.ly/3cmvBI3

नोट : बिहार क्रिकेट की खबरों के पल-पल की अपडेट के लिए Like करे हमारे Facebook पेज Khelbihar.com को तथा Subscribe करे हमारे Youtube Channel :KHELBIHAR NEWS को।

Related Articles

error: Content is protected !!